Home Bihar cricket association News, कूच बिहार ट्रॉफी : सूरज का गेंदबाजी में चौका,बिहार ने चंडीगढ़ को 247 रन पर रोका.

कूच बिहार ट्रॉफी : सूरज का गेंदबाजी में चौका,बिहार ने चंडीगढ़ को 247 रन पर रोका.

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:बीसीसीआई के तत्वावधान में खेले जा रहे कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार ने चंडीगढ़ को पहली पारी में 247 रनों पर रोक दिया है। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार ने अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 28 रन बना लिये हैं। सरवन निगिरोध 5 और पीयूष कुमार सिंह 17 रन बना कर क्रीज पर जमे हैं।

कल मैच का दूसरा दिन चंडीगढ़ के जीएसएसएस सेक्टर-26 मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में टॉस बिहार ने जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। कप्तान सूरज राठौर के इस फैसले को आमोद यादव ने सही ठहराया और सलामी बल्लेबाज ईशान गोयल को बिना खाता खोले पवेलियन लौटाया। इस समय का टीम का स्कोर 0 था। इसके बाद सी ढ़ींढसा और कप्तान सूर्य नारायण यादव भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाये पर एक तरफ सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद मोर्चा संभाले रखा।

चंडीगढ़ के 81 रन पर तीन विकेट गिर गए थे। अर्जुन और प्रथम ने मिल कर पारी को संभाला और स्कोर को 247 रन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अर्जुन आजाद ने 120 गेंद में 10 चौका व तीन छक्का की मदद से 94 और प्रथम ने 169 गेंदों में 12 चौका व एक छक्का की मदद से 82 रन बनाये। इसके अलावा अक्षित राणा ने 11, युवराज चौधरी ने 11 रन बनाये। आमोद यादव ने 36 रन देकर 2, राघवेंद्र प्रताप ने 13 रन देकर 1, सूरज राठौर ने 96 रन देकर 4, सूरज कश्यप ने 51 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!