Home Bihar district leagues बक्सर लीग:-लालगंज क्रिकेट क्लब ने सम्राट अशोक सीसी को 117 रनों से पराजित किया।

बक्सर लीग:-लालगंज क्रिकेट क्लब ने सम्राट अशोक सीसी को 117 रनों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Buxer: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए मैच में लालगंज क्रिकेट क्लब ने सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब, दलसागर को 117 रनों से पराजित किया।

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए लालगंज क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाये। विशाल कुमार ने शानदार 134 रन बनाये। कुंदन उपाध्याय ने 36, उज्ज्वल मिश्रा ने 14 और राहुल सोनी ने 12 रन बनाये। अतिरिक्त से 39 रन बने। आशुतोष व श्रवण कुमार ने 2-2, संदीप ने एक विकेट प्राप्त किया। तीन खिलाड़ी रन आउट हुए।

जवाब में खेलने उतरी सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब, दलसागर की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। निरंजन पटेल ने 53, मनीष ठाकुर ने 22, नितेश कुमार ने 21, श्रवण कुमार ने 16 रन बनाये। विशाल कुमार ने 4, उज्ज्वल ने 2, राहुल और रजनीकांत ने 1-1 विकेट चटकाये।

मैच के अंपायर निरंजन कुमार और आफताब आलम थे। मैच के दौरान संजय कुमार राय, पंकज वर्मा, अमित सिंह, राजेश यादव मौजूद थे। कल का मैच शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब और इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब, डुमरांव के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!