Home Bihar district leagues समस्तीपुर जिला लीग का शानदार आगाज़, देखे कौन-कौन टीम ने मारी पहले दिन बाजी।

समस्तीपुर जिला लीग का शानदार आगाज़, देखे कौन-कौन टीम ने मारी पहले दिन बाजी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Smastipur: समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में शुरू हुई जिला लीग के मुकाबले आज पहला मुकाबला पटेल मैदान में रेलवे समस्तीपुर और समस्तीपुर वेल्स के बीच खेला गया जिसमें रेलवे की टीम जीती।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए समस्तीपुर वेल्स की टीम 35 ओवर में 132 रन 8 विकेट खो कर बनाए, विकाश 66 और किशन 17 रन बनाए।गेंदबाजी में राहुल रोनाल्ड 3 मदन को 3 विकेट मिला।

जबाब में रेलवे की टीम 24 ओवर में 2 विकेट पर मैच जीत लिया,अस्फान खान के 41* और सुशांत के 39 रन बनाएं।गेंदबाजी में विश्वजित को 2 विकेट मिला।

दूसरा मैच समस्तीपुर कॉलेज जितवारपुर के मैदान में खेला गया,जिसमे ऑल स्टार की टीम ने 87 रनों से जीत दर्ज की।

पहले बैटिंग करते हुए ऑल स्टार 30 ओवर में 8 विकेट पर 248 रन बनाए,गजेन्द्र सिंह 56 और राजीव कुमार ने 44 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में रमेश कुमार यादव 2 और सुमन ने 2 विकेट लिया।

जवाब में समस्तीपुर यूनाइटेड ने 26.1 बॉल में सभी विकेट खोकर 161 रन पर सिमट गई।गेंदबाजी में नवनीत यादव 3 पंकज , और संदीप ने 2-2 विकेट लिया।।

लीग का तीसरा मैच रोसड़ा कर्पूरी ठाकुर मैदान में डायमंड क्रिकेट क्लब रोसड़ा vs गोल्डन क्रिकेट क्लब समस्तीपुर के बीच खेला गया।जिसमें गोल्डन सीसी 24 रनों से जीती।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गोल्डन सीसी ने 34 ओवर में सभी विकेट खोकर 184 रन बनाए,नीतीश सिंह 49 और शुभम ने 34 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में मनीष 5 , रोहित और बिपिन ने 1-1 विकेट लिया

जवाब में रोसड़ा डायमंड ने 26 ओवर में सभी विकेट खोकर 160 पर आउट हो गई रोहित 30 और सचिन ने 25 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में सुधीर ने 4 विकेट लिए।

इस अवसर पर हरिओम कुमार उर्फ रोशन जी,विजय प्रसाद कुंवर,के के लखोटिया और बहुत सारे खेल प्रेमी मौजूद थे।

कल का मैच पटोरी क्रिकेट क्लब vs लोकनाथ क्रिकेट क्लब , पटेल मैदान समस्तीपुर ,दूसरा मैच मोहद्दीनगर क्रिकेट क्लब vs ताजपुर क्रिकेट का लॉक, कॉलेज मैदान समस्तीपुर। तीसरा मैच कर्पूरीग्राम vs एकता क्रिकेट क्लब , रोसड़ा ब्लॉक मैदान।

Related Articles

error: Content is protected !!