Home Bihar Distric cricket Leagues, कटिहार लीग:-सोनू झा के आक्रामक अर्दश्तक से लिबर्टी 8विकेट से विजयी।

कटिहार लीग:-सोनू झा के आक्रामक अर्दश्तक से लिबर्टी 8विकेट से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2019-20 के आज का मैच लिबर्टी क्रिकेट क्लब बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया!

आज सुबह लिबर्टी के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ! पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू इंडिया ने 35 ओवर में 202 रन बनाये,दिलीप यादव 31,प्रणव कश्यप 30,दिगम्बर यादव 29,जबकी विशाल यादव और पंकज पोद्दार ने 20-20 रन बनाये,।लिबर्टी की ओर से गेंदबाजी करते हुए रवि कुमार (लारा) 40/3,रवि झा 27/2,शशांक कुमार 40/2,जबकी निर्भय और सोनू चौधरी ने 1-1 विकेट लिए।


इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लिबर्टी क्रिकेट क्लब के सलामी बल्लेबाज सोनू झा और अनूप कुमार ने इस सत्र की सबसे बड़ी साझेदारी की दोनों ने पहले विकेट के लिए 156 जोड़े, सोनू झा शानदार 91 रन बनाकर आउट हुए, अनूप ने भी शानदार अर्धशतक 61 रन बनाए, जबकी रवि कुमार (लारा) 30 रन पे नाबाद रहे, इस तरह से लिबर्टी ने इस मैच को 8 विकेट से जीतकर अपने लीग सत्र का जीत के साथ अंत किया


जबकि गेंदबाजी में न्यू इंडिया के के अर्जुन यादव ने दोनों सफलता हासिल की उन्होंने 28 रन देकर 2 विकेट लिए !
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सोनू झा को उनके बेहतरीन 91 रनो के लिए दिया गया ! कटिहार जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया के कल विश्राम का दिन है !

Related Articles

error: Content is protected !!