Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट में सिवान को हरा फाइनल का खेल बिगाड़ा गया टीम,देखे कौन फाइनल में पहुँचेगा।

रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट में सिवान को हरा फाइनल का खेल बिगाड़ा गया टीम,देखे कौन फाइनल में पहुँचेगा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खगड़िया । जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा अंडर – 19 क्रिकेट टूर्नामेंट के जोनल मुकाबले के अंतर्गत शनिवार को हुए मैच में गया ने सीवान को चार विकेट से हराया किया ।

सिवान को मौका था 2 में 2 मैंच जीत कर फाइनल में आसानी से पहुँचने का लेकिन गया से हार के बाद अब एक ही चीज बची है जो सिवान को फाइनल में पहुचाएगा वह है रन रेट अच्छि हो।।क्योकि अगर अगला मुकबला सिवान जीत भी जाता है खगड़िया से तो 4 अंक ही होंगे जिसमे मुज़्ज़फरपुर, गया,सिवान तीनो टीम का समान अंक हो जाएंगे।।

पॉइंट टेबल :-खगड़िया 3 मैच में 3 जीत कुल 6 अंक।। मुज़्ज़फरपुर 4 मैच 2 जीत 4 अंक।। गया 4 मैच 2 जीत 4 अंक।।सिवान 3 मैच 1 जीत 2 अंक।।नालंदा 4 मैच 1 जीत 2 अंक

आज का मुकाबला इस प्रकार रहा:- संसारपुर के टर्फ विकेट पर खेले गए इस मैच में टॉस सीवान ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए 48 . 4 ओवर में सभी विकेट खोकर 133 रन बनाये । जवाब में गया ने 27.2 ओवर में छह विकेट पर 137 रन बना कर मैच चार विकेट से जीत लिया ।

सीवान की पारी की शुरुआत काफी खराब रही । अफजल खान की गेंदबाजी के आगे उसके बल्लेबाज वेवस नजर आये । कुछ बल्लेबाज विकेट पर टिके जरूर पर उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल लग रहा था । नतीजतन 48.4 ओवर में सीवान की टीम ऑल आउट हो कर 133 रन ही बना सकी ।

रितेश कुमार ने 27 गेंद में चार चौकों की मदद से 18 , हैदर अली ने तीन चौकों की मदद से । 37 गेंद में 19 , मो अफताब ने चार चौकों की मदद से 27 , मो इरशाद अली ने 46 गेंद में दो चौकों की मदद से 17 और रोहन । कुमार सिंह ने 11 रन बनाये । अतिरिक्त से 18 रन बने ।

गया की ओर से अफजल खान ने 10 ओवर में चार मेडन फेंके और 18 रन देकर चार विकेट चटकाये । महेंद्र ने 22 रन देकर दो , प्रवीण प्रकाश ने दो , कुमार शांतनु ने 15 रन देकर एक , यश राज सिंह ने 19 रन । देकर एक विकेट चटकाये ।।

Related Articles

error: Content is protected !!