Home Bihar सिग्मा मैत्री कप:-भागलपुर ने सोनपुर को 14 रनों से हराया।

सिग्मा मैत्री कप:-भागलपुर ने सोनपुर को 14 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया: एस.सी.सी.सन्हौली,खगड़िया द्वारा संचालित क्रिकेट सिग्मा मैत्री कप कृषि बाज़ार समिति के खेल मैदान में अंतरजिला सिग्मा मैत्री कप 2020 T-20 क्रिकेट महाकुंभ का  मैच का आयोजन किया गया। आज के मैच के मुख्य अतिथि ऐ.कुमार फिजिक्स क्लाससेज के निर्देशक आलोक कुमार द्वारा उद्घाटन किया गया।


आज का मैच भागलपुर और सोनपुर के बीच खेला गया। भागलपुर की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 182 रनों का लक्ष्य दिया ।
जबाब में खेलते हुए सोनपुर की टीम ने 19.3 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 168 रन बना सकी।यह मैच 14 से जीत कर भागलपुर की टीम विजय हुई।    


भागलपुर टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमित ने 48 रन एवं रोशन ने 35 रन और नवीन ने 31 रन रनों योगदान दिया ।
सोनपुर की टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए कमरूल ने 2 विकेट एवं राजू 2 विकेट एवं सोनू और इमरान ने 1-1 विकेट लिया। सोनपुर टीम की ओर से बल्लेबाजी करते रवि ने 39 रन एवं अश्विनी ने 35 रन, एवं चंदन ने 32 रन और राजनिश ने 14 रनों योगदान दिया ।सोनपुर कि ओर से गेंदबाजी करते हुए सोनू ने 3 विकेट एवं नंदन ने 3 विकेट एवं राजीव ने 2 और चिम्पू ने 2 विकेट लिया।


आज मैच के मैन ऑफ दि मैच नवीन को सेमसंग का मोबाइल दिया गया।इस प्रकार इस मैच को भागलपुर ने 14 रनों से मैच जीत लिया।अम्पार-  बिनोद झा और एम. कुमार,स्कोरर-   बैभव विशाल  उद्घघोषक – सुमित कुमार ”बाबा” और विकास सहनी
मैच के दौरान उपस्थित किशन कश्यप ,जयकान्त, राजू कुमार,दीपक सेंगर, अभिषेक, रविश राजा समस्त एस.सी.सी.परिवार उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!