Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-ऋषभ के पंच से खरमनचक क्रिकेट क्लब की शानदार जीत।

भागलपुर लीग:-ऋषभ के पंच से खरमनचक क्रिकेट क्लब की शानदार जीत।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में शनिवार को खरमनचक क्रिकेट क्लब ने कर्ण क्रिकेट क्लब नवगछिया को 10 विकेट से पराजित कर दिया।

खरमनचक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्ण क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर के खेल में 22.2 ओवर में 50 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी अवनीश ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। खरमनचक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में ऋषभ कुमार (2) ने 5 ओवर में एक मेडन देकर 17 रन पर पांच महत्वपूर्ण विकेट झटके। प्रीतम यादव ने दो विकेट लिया। गौरव कुमार, गौरव मानस व ऋषभ कुमार (1) ने क्रमशः एक-एक विकेट लिया।

51 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खरमनचक क्रिकेट क्लब ने बिना कोई विकेट गवाएं 7.4 ओवर में 56 रन बनाकर मैच को दस विकेट से जीत लिया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में नवनीत ने नाबाद 35 और कृष्णा ने नाबाद 11 रनों की पारी खेली। कर्ण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में कोई भी गेंदबाज विकेट लेने में सफल नहीं हुए।

अंपायर की भूमिका संजय यादव और सचिन भरद्वाज ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। रविवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में वी.सी.सी. तेलघी बनाम इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!