Home Bihar cricket association News, सी के नायडू:-चंडीगढ़ ने बिहार को 9 विकेट से हराया।

सी के नायडू:-चंडीगढ़ ने बिहार को 9 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : चंडीगढ़ में चल रहे सी के नायडू टूर्नामेंट के तीसरे दिन चंडीगढ़ ने बिहार को नौ विकेट से हरा दिया. बिहार का अगला मैच 14 फरवरी से मोइनुल हक़ स्टेडियम में पांडिचेरी के खिलाफ है .

इस मैच में बिहार की टीम द्दोसरी पारी में ,  दुसरे दिन के चार विकेट पर 130 से आगे खेलना शुरू किया ओर 250 रन बनाकर आल आउट हो गयी. जिसके बाद चंडीगढ़ को  जितने के लिए दूसरी पारी में 121 रन की जरूरत थी, जिसे चंडीगढ़ ने एक विकेट खोकर हांसिल कर लिया.

दूसरी पारी में बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए बिपिन 29, प्रणव 3, सकीबुल 28 ओर हर्ष राज एक रन , उत्कर्ष 49, सचिन 44, विभूति भास्कर 70 (नाबाद), पवन कुमार 5, अपूर्वा आनंद 6, सौरव सिंह 7, ओर विकास झा एक रन बनाए. चंडीगढ़ की ओर युवराज चौधरी ने 5 ओर भाग्मेंदर लाठेर ने 4 विकेट लिए , जबकि एक खिलाडी रन आउट का शिकार हुआ.

121 रन का लक्ष्य लेकर उतरी चंडीगढ़ की टीम ने 28.4 ओवर में 123 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया . बिहार की ओर से एक मात्र विकेट सचिन ने लिया , जिसने जगमीत सिंह को 16 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया . मैच की समाप्ति के समय अर्शलान जेड खान 83 और सयंम सैनी 23 रन पर नाबाद रहे.

Related Articles

error: Content is protected !!