Home Uncategorized मुज़फ़्फ़रपुर बी-डिविजन लीग:-ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने मालीघट क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया।

मुज़फ़्फ़रपुर बी-डिविजन लीग:-ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने मालीघट क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzafferpur: मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के सत्र 2019.-20 का “बी” डिवीज़न मैच में आज खेले गए कांटी हाई स्कूल मैदान में ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने मालीघट क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया।


टॉस मालीघाट क्रिकेट एकेडमी के कप्तान निरंजन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन ये फैसला सही साबित नही हो पाया और मालीघाट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम केवल 133 रन बनाए जिसमे, अल्तमस ने सिर्फ 16,राहुल ने 16 और तारिक ने नाबाद 25 रन,मनीष 14 रन बनाए। ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए साकेत और अभिनव ने 3-3,प्रसून ने 2 और अलिंद ने 1 विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य 134 रनों का पीछा करते हुए ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने 7 विकेट खोकर पाया और 3 विकेट से यह मैच जीत लिया।बल्लेबाजी करते हुए ट्रमफण्ड की ओर से धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए अलिंद ने 63 रन बनाए और रविकांत ने 26 रन बनाए।मालीघाट क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुराग ने 3,तारिक,निशांत और राहुल ने 1-1 विकेट लिए।

धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी कर टीम को विजयी बनाने के लिए ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी के अलिंद को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।आज के अंपायर थे सचिन और राहुल।अब 22/2/20 रविवार को मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के सत्र 2019-20 का कॉरपोरेट लीग का दोनो सेमीफाइनल आरडीएस कॉलेज मैदान पर खेले जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!