Home Bihar जहानाबाद T-20-क्रिकेट लीग का ट्रायल 23 फरवरी

जहानाबाद T-20-क्रिकेट लीग का ट्रायल 23 फरवरी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanbaad: जहानाबाद T-20-क्रिकेट लीग(JCL) का ट्रायल कल 23 फरवरी को गांधी मैदान मखदुमपुर सुबह 9 बजे से शुरू होगा।इस टूर्नामेंट की शुरुआत 15 मार्च से होनी है।इसके आयोजक अब्दुल कलाम युवा ।

T-20 धमाका लीग में भाग लेने वाली टीम-ग्रुप
ए–
जहानाबाद किंग्स,घोसी टाइगर्स,काको लॉयन्स,हुलासगंज राइडर्स
ग्रुप बी-मखदूमपुर पैंथर्स,वाणावर वारियर्स,रतनी रॉयल्स,शकुराबाद सनराइजर्स।

जीसीएल में चीयरलीडर्स ,रंगीन ड्रेस ,उजला बॉल,डीजे धमाका,अविश्वसनीय दर्शकों की भीड़,आईपीएल के तर्ज पर खिलाड़ियों की बिक्री,क्रिकेट के साथ-साथ मस्ती और कुछ नही। आठ कप्तानों की घोषणा पहले हीं कर दी जाएगी और वही कप्तान फ्रेंचाइजी के साथ खिलाड़ियों के नीलामी में भाग ले सकेंगे।

आकर्षक इनाम, जहानाबाद जिले के वैसे खिलाड़ी जो राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं उन्हें ए ग्रेड,जिला की ओर से खेल चुके को बी ग्रेड जबकि ट्रायल के माध्यम से चयनित नए और प्रतिभावान खिलाड़ी को सी ग्रेड में स्थान दिया जाएगा।इन्ही लोगों का नीलामी होगा।

ए ग्रेड का बेस प्राइस-1000 बी-500 रुपये-300 रुपये से नीलामी शुरू होगी।यानी चयनित हुए खिलाड़ी को ये राशि मिलनी तय होगी।बोली कि रकम आयोजक के पास सुरक्षित रहेगी।मैच समाप्ति के बाद उन्हें राशि दी जाएगी।

विशेष जानकारी के लिए 8002211221 या 8210002617 पर सम्पर्क कर सकते हैं।
जो ट्रायल में भाग लेंगे वही खेल पाएंगे।23 फरवरी को आना अनिवार्य है।जो सीनियर डिवीजन और जूनियर डिवीजन लीग में खेले हैं या खेल रहे हैं वैसे हीं प्लेयर ट्रायल में भाग ले सकते हैं।जिले से बाहर के खिलाड़ियों को जो रेजिस्टर्ड नही हैं उन्हें ट्रायल में भाग नही लेने दिया जाएगा।इस लीग में जहानाबाद जिले में निवास करने वाले कोई भी गाँव के खिलाड़ी ट्रायल में सीधे भाग ले सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!