Home Bihar Cricket News, कटिहार लीग:-पांडव रजक व प्रेम के शानदार प्रदर्शन से आजमनगर क्रिकेट क्लब 305रनों से विजयी।

कटिहार लीग:-पांडव रजक व प्रेम के शानदार प्रदर्शन से आजमनगर क्रिकेट क्लब 305रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन बी मैं आज का मैच पूल “सी” में काढागोला क्रिकेट क्लब बनाम आजमनगर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।जिसमें टॉस काढ़ागोला क्रिकेट क्लब के कप्तान अभिषेक मिश्रा ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया !

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आजमनगर क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने कप्तान अभिषेक मिश्रा के फैसले को गलत साबित करते हुए पारी की शानदार शुरुआत दी। उसके सलामी बल्लेबाज सब्बीर आलम ने शानदार 71 रनों की पारी खेली , नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए प्रेम सिंह ने भी अपने बल्ले का जौहर दिखाते हुए शानदार 69 रनों की यादगार पारी खेली,

बचे हुए काम को पूरा करते हुए मध्यम क्रम के बल्लेबाज पांडव रजक ने ताबड़तोड़ 85 रनों की पारी खेलते हुए आजम नगर क्रिकेट क्लब को इस सत्र का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की और 34.4 ओवर में काढागोला के सामने 364 रनों का विशाल लक्ष्य रखा ।गेंदबाजी में कढागोला की ओर से गौरव कुमार ने 3, कप्तान अभिषेक मिश्रा में 2 जबकि सुभाष कुमार और सरवन आनंद ने एक-एक विकेट प्राप्त किये।


जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी काढागोला की टीम इतने बड़े रन के मानसिक दबाबा से नहीं उबर सकी और 18. 1 ओवर में मात्र 59 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। आजमनगर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोनू मंडल ने शानदार 4 विकेट प्राप्त किए जबकि प्रिंस कुमार और प्रेम सिंह ने क्रमशः 3 और 2 विकेट प्राप्त किये।


इस तरह आजमनगर ने इस एक तरफा मुकाबले को 305 रनों के बड़े अंतर से जीतकर महत्वपूर्ण दो प्राप्त किये। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच में शानदार हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले प्रेम सिंह और शानदार 85 रन बनाने वाले पांडव रजक को संयुक्त रूप से दिया गया।
कल का मुकाबला पूल “ए” में एन.ए.सी.ए बनाम हेमकुंज क्रिकेट क्लब अमदाबाद के बीच सुबह 9:30 बजे से डी एस कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!