Home Bihar प्रथम वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट ट्रॉफी का हुआ अनावरण,24मार्च से आगाज़।

प्रथम वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट ट्रॉफी का हुआ अनावरण,24मार्च से आगाज़।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: दिनांक 5 मार्च 2020 को होटल रिपब्लिक एग्जीबिशन रोड
पटना में आरएस ट्रस्ट के तत्वावधान में आगामी 24 मार्च से राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित होने वाले वशिष्ठ नारायण मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। गुरुवार को टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीमों को दी जाने वाली ट्रॉफी का अनावरण किया गया।


ट्रॉफी का अनावरण बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, रूबन हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर सत्यजीत सिंह, डॉक्टर अनिल कुमार सिंह, बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा, मैजेस्टिक कंस्ट्रक्शन के संजय कुमार सिंह, देवराज ब्रिक्स के संजय कुमार, अतुल्य वाणी और श्याम स्टील के प्रतिनिधियों ने संयुक्त रूप से किया।


इस अवसर पर टूर्नामेंट आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मवीर पटवर्धन, पवन कुमार, आशीष सिन्हा, मधु शर्मा तथा वशिष्ठ नारायण टूर्नामेंट के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल कथा संतोष चैपल उपस्थित थे।


टूर्नामेंट के बारे में आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मवीर पटवर्धन ने बताया कि इस टूर्नामेंट में 8 टीमें पाटलिपुत्र, मगध, नालंदा, मिथिला, अंग प्रदेश, कोसी, शाहाबाद और शेष बिहार के नाम से खेलेगी। टूर्नामेंट टी-20 होगा और लीग कम नॉक आउट आधार पर खेली जायेगी। इस टूर्नामेंट की विजेता टीम को 2, 51000 रुपए, उपविजेता टीम को 1,51000 रुपए, सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को 51,000 रुपए दिये जायेंगे।


उन्होंने बताया कि टीम एकादश में तीन प्लेयर, दो गेस्ट प्लेयर होंगे। दो अंडर-19 प्लेयर को एकादश में शामिल करना जरूरी होगा। मैचों का संचालन बीसीसीआई पैनल के अंपायर करेंगे जिसके अध्यक्ष रविशंकर सिंह होंगे। सौरभ चक्रवर्ती को मैच रेफरी बनाया गया है। फाइनल मुकाबला दो अप्रैल को वशिष्ठ नारायण सिंह की जयंती के अवसर पर खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!