Home Bihar तीन हज़ार दीजिए बेगुसराय जिला टीम से खेलिए हेमन ट्रॉफी,अंडर-19 और अंडर-16 टूर्नामेंट:-ठग का दाबा।

तीन हज़ार दीजिए बेगुसराय जिला टीम से खेलिए हेमन ट्रॉफी,अंडर-19 और अंडर-16 टूर्नामेंट:-ठग का दाबा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट के घरेलू क्रिकेट की शुरुआत 15 मार्च से हेमन ट्रॉफी से होने जा रही है इसको ठगी करने वाले लोग शक्रिय हो गए है ।

कुछ दिन पहले खेलबिहार. कॉम ने बताया था कि बिहार के घरेलू क्रिकेट खेलबाने के नाम पर खिलाड़ियों से एक ठगी सम्पर्क कर रहा था इसकी जनकारी फेसबुक ग्रुप में दी गयी है ,कोई दीपक सिंह के नाम से यूजर है जिसने कहा था कि बिहार के घरेलु क्रिकेट खेलने के लिए सम्पर्क करें।

पीछे 2 दिन पहले एक बार फिर दीपक सिंह नाम का यूजर ने एक पोस्ट उसी ग्रुप में किया और इस बार अपना मोबाइल न भी दिया था।
खेलबिहार न्यूज़ के रिपोर्टर ने उस से सम्पर्क किया और कहा कि मुझे अंडर-19 खेलना है ।इस यूजर ने कहा कि 3000 रुपये लगेंगे और आपको बेगूसराय जिले के अंडर-19 टीम से खेलने दिया जाएगा।

खेलबिहार के समवदाता ने कहा ठीक है।तो यूजर ने कहा पैसे 2 दिन के अंदर जमा करना होगा नही तो फिर नही हो पायेगा।

सुनिए इस वीडियो में ठगी से बातचीत।

खेलबिहार के रिपोर्टर और ठग की बातजीत

जब खेलबिहार.कॉम के एक अन्य समवदाता ने उससे सम्पर्क किया और कहा कि मुझे हेमन ट्रॉफी खेलना है तो उसने उससे भी 3000 रुपये मांगे, उस समवदाता को अपना नाम गौरव बताया ,जिला बेगुसराय जिससे हेमन ट्रॉफी खेलने दिया जाएगा।

ब खेलबिहार. कॉम इस न.की जांच की तो पता चला कि यह न.किसी बैंक से जुड़ी है और बैंक में उस यूजर का नाम संदीप बताया जा रहा है। खेलबिहार. कॉम तमाम खिलाड़ियों को बताना चाहता है इस बिहार के घरेलू टूर्नामेंट को खेलने के लिए जिला क्रिकेट संघ द्वारा जारी टीम लिस्ट के प्लयेर ही खेल सकते है ।

ससे पहले बाले न्यूज़ देखे:- http://bit.ly/38dSNDs

http://bit.ly/38dSNDs

Related Articles

error: Content is protected !!