Home Bihar cricket association News, बीसीए के मीडिया कमिटी में शामिल सदस्यों व 8ज़ोन बनने पर संजीव कुमार मिश्रा ने उठाए सवाल?

बीसीए के मीडिया कमिटी में शामिल सदस्यों व 8ज़ोन बनने पर संजीव कुमार मिश्रा ने उठाए सवाल?

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: बिहार क्रिकेट संघ को लेकर आये दिन कुछ न कुछ चर्चा का विषय बना रहता है एक बार फिर 28 अप्रैल को जारी बीसीए मीडिया कमिटी के सदस्यों व ज़ोनल कमिटी को लेकर चर्चा बना है। बिहार क्रिकेट संघ से जुड़े कई पूर्व पदाधिकारी ने इसकी जमकर आलोचना की है। कई लोगो ने बीसीए के 8 ज़ोन बनाने को लेकर भी सवाल उठा दिए है तथा कहा जब बीसीए के संविधान में 5 ज़ोन है तो फिर 8 ज़ोन किस अनुसार बनाया गया है।

बिहार क्रिकेट संघ के निवर्तमान मीडिया कमिटी के चैयरमैन रहे संजीव कुमार मिश्रा ने मीडिया कमिटी जो बनी है उसमें मीडिया हाउस में काम कर रहे लोगो को शामिल करना कनफलिक्ट ऑफ इन्टरेस्ट बताया है तथा 8ज़ोन बनाना भी संविधान का उल्लंघन करार दिया है।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा है , बीसीए के अध्यक्ष श्री तिवारी ने बीसीए के संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए 5 जोन की कमेटी के जगह 8 जोन की कमेटी बनाकर अपनी मनमानी का परिचय देते हुए लोगों को माननीय न्यायालय की शरण में जाने के लिए विवश कर दिया है ।

श्री तिवारी ने मीडिया कमेटी के निर्माण में कनफलिक्ट ऑफ इन्टरेस्ट को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है । विभिन्न मीडिया हाउस में कार्यरत कर्मचारी कभी भी बीसीए मीडिया कमेटी के पदाधिकारी नहीं बन सकते हैं।

बीसीए संविधान में 5 जोन के नाम है:- नॉर्थ, साऊथ, ईस्ट,वेस्ट, सेंट्रल,

आपको बता दे बीसीए ने 28 अप्रैल को 8ज़ोनल कमिटी व मीडिया और लीगल कमिटी के सदस्यों के नाम व पद को जारी किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!