Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट टेस्ट क्रिकेट में न.1 बनी ऑस्ट्रेलियाई टीम,भारत को घर में हराना चाहता है

टेस्ट क्रिकेट में न.1 बनी ऑस्ट्रेलियाई टीम,भारत को घर में हराना चाहता है

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

पटना: टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक बार फिर भारत को मात देकर टॉप स्पॉट हासिल कर लिया है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर के चहरे पर मुस्कान है. लेकिन लैंगर ने कहा है कि उनका एकमात्र लक्ष्य अब भारत को उसी के घर में हराने का है. बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से पीछे हो गई थी. ऐसे में टीम के कोच जस्टिन लैंगर को पूरी उम्मीद थी कि उनकी टीम जरूर भारत को जल्द ही पीछे छोड़ देगी.


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

टीम के टॉप पर पहुंचने के बाद लैंगर ने कहा कि, हमें अभी और भी मेहनत करना है. पिछले कुछ सालों ने न सिर्फ हमनें मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि ऑफ फील्ड भी हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन नजारा पेश किया है.

लैंगर ने आगे कहा कि टीम का एकमात्र गोल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर कब्जा करना है और इसके लिए उनकी टीम को भारत को भारत में हराना है तो वहीं जब टीम ऑस्ट्रेलिया आएगी तो भी माते देनी है. लैंगर ने आगे कहा कि आप तभी बेस्ट टीम बनते हैं जब आप एक बेहतरीन टीम को मात देते हैं. और हमें पता है कि आनेवाले समय में हमारी टक्कर दुनिया की कुछ मजबूत टीमों के साथ होने वाली है.


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

लैंगर को ये भी भरोसा है कि उनकी टीम एरॉन फिंच की कप्तानी में वाइट गेंद वर्ल्ड कप भी अपने नाम करेगी. लैंगर ने कहा कि, मुझे पता है कि वर्ल्ड कप जीतना कितना मुश्किल होता है लेकिन मैं चाहूंगा कि एक दिन एरॉन फिंच अपनी टीम के साथ उस कप को जरूर उठाएं.

Related Articles

error: Content is protected !!