Home राष्ट्रीय ऋषव पंत ने कहा”धोनी से अपनी समस्या को लेकर बात करते है लेकिन पूरा समाधान नही देते है।

ऋषव पंत ने कहा”धोनी से अपनी समस्या को लेकर बात करते है लेकिन पूरा समाधान नही देते है।

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

नई दिल्ली: युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना मेंटॉर बताया है जिनसे वो कभी भी अपनी समस्या को लेकर बात कर सकते हैं।

पंत ने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, “धोनी मेरे मेंटॉर हैं, मैदान के अंदर भी और बाहर भी। मैं उनसे कभी भी अपनी समस्याओं को लेकर बात कर सकता हूं। वो मुझे पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं देते इसलिए ताकि मैं उन पर पूरी तरह से निर्भर नहीं हो जाऊं।”

उन्होंने कहा, “वह मुझे सिर्फ थोड़ी बहुत बात बताते हैं जो मेरी मदद करती हैं। वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार हैं। हालांकि यह ज्यादतर होता नहीं है।”

पंत ने कहा, “माही भाई अगर क्रीज पर हैं तो आप जानते हो कि चीजें सुलटी हुई हैं। उनके दिमाग में प्लान रहता है आपको सिर्फ उसे मानना होता है।”

अपनी पूरी जिंदगी में धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को मानने वाले पंत ने कहा है कि वह अपनी असली शख्सियत बनने पर ही ध्यान देते हैं।

पंत ने कहा, “मुझे इस बात पर गर्व होता है कि दोनों मेरे प्रदर्शन को मानते हैं। यह जरूरी है कि आप अपने आर्दशों से सीखें, लेकिन उनकी नकल न करें। यह जरूरी है कि आप अपनी पहचान बनाएं।”

Related Articles

error: Content is protected !!