Home राष्ट्रीय धोनी कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी खोलने जा रहे है,युवा को करेंगे मदद

धोनी कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी खोलने जा रहे है,युवा को करेंगे मदद

by Khelbihar.com


Khelbihar.com

पटना।। धोनी ने कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी खोलने की इच्छा के बारे में खेल मंत्रालय को बता दिया है. हालांकि धोनी कश्मीर में हालात सामान्य होने के बाद ही एकेडमी बनाने पर पहल करेंगे. इतना ही नहीं धोनी फ्री में ही कश्मीरी खिलाडियों के लिए इस एकेडमी को चलाना चाहते हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि भारतीय सेना के साथ कश्मीर में समय बिता रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है.

उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे. कश्मीर में आर्मी के लिए ड्यूटी कर रहे धोनी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. धोनी आर्मी में एक सामान्य जवान की तरह ड्यूटी पर तैनात है और सभी काम कर रहे हैं.

फॉर्म सवालों के घेरे में

वर्ल्ड कप के दौरान धोनी रन बनाने में तो कामयाब रहे थे, लेकिन जरूरत के वक्त तेजी से रन नही बना पाए. वेस्टइंडीज दौरे पर क्रिकेट टीम का एलान करते हुए सिलेक्टर्स ने रिषभ पंत को तीनों फॉर्मेट में टीम का मुख्य विकेटकीपर बताया था. ऐसे में धोनी का इंटरनेशनल क्रिकेट में भविष्य भी सवालों के घेरे में है.

Related Articles

error: Content is protected !!