Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET मध्यप्रदेश सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट मे मुरैना ने श्योपुर को हराया

मध्यप्रदेश सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट मे मुरैना ने श्योपुर को हराया

by Khelbihar.com
चम्बल 29 दिसंबर: मध्यप्रदेश सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में श्योपुर डिस्ट्रिक्ट और मुरैना के बीच मुकाबला खेला गया।।
 मुरैना के कप्तान हिमांशु शिंदे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया मुरैना की पहली पारी 240 रनों पर समाप्त हुई जिसमें सबसे ज्यादा रन  पवन निर्वानी ने 67 रन बनाए और कप्तान हिमांशु शिंदे  ने 57 रन बनाए आयुद्ध शर्मा और शिवम राजोरिया ने 35-35 रन बनाएं श्योपुर की तरफ से बॉलिंग करते हुए टिंकू तौमर ने पांच विकेट लिए देवेंद्र गौड़ ने दो विकेट लिए हरजोत सिंह सौरभ जाट और विहान शर्मा ने एक-एक विकेट लिया
श्योपुर की पहली पारी  144 रनों पर समाप्त हुई श्योपुर की तरफ से राहुल भट्ट ने 79 रन बनाए मुरैना की तरफ से बॉलिंग करते हुये रवि यादव ने 3 विकेट पवन निर्वाणी,सैफ आलम और हिमांशु शिंदे ने दो-दो विकेट लिए।
 मुरैना की दूसरी पारी में नितेश बागोरा ने 87 रन बनाए राजवंश  गुप्ता ने 30 रन आयुध शर्मा ने 25 रन अमन सोलंकी ने 28 रन बनाए  की तरफ से दूसरी पारी में देवेंद्र गौर ने तीन विकेट लिए।
 मुरैना यह मैच पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीता इस मैच के अंपायर जीतेन्द्र शर्मा और रफीक खान थे और स्कोरर  शिवम शर्मा थे

Related Articles

error: Content is protected !!