Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई अंडर-19 खिलाड़ियो के लिए कार्यशाला

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई अंडर-19 खिलाड़ियो के लिए कार्यशाला

by Khelbihar.com

कानपुर 27 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज दिनांक 27 अक्टूबर 2021 को कमला क्लब प्रेक्षागार में 19 वर्ष से कम आयु वर्ग के सभावितों हेतु एक कार्यशाला आयोजित की गई .

इस कार्यशाला में जैन ऑनलाइन एजुकेशन स्कॉलरशिप बैंगलोर के समन्वयक श्री राघव पिसई एवं श्री रिशू रंजन द्वारा खिलाड़ियों को उच्च शिक्षा के वृहद कार्यक्रम हेतु ऑनलाइन प्रोग्राम के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी गई ।

कार्यशाला के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि खिलाड़ी इस ऑनलाइन योजना के माध्यम से अपनी शिक्षा पूर्ण कर सकते हैं इस विशेष योजना के तहत खिलाड़ियों को 75 फीसदी से ज्यादा छात्रवृत्ति प्रदान की जायेगी एवं राष्ट्रीय अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को अतिरिक्त छूट भी प्रदान की जायेगी ।
 ज्ञात हो कि इस संस्थान द्वारा कई अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को पूर्व में डिग्री प्रदान की जा चुकी है जिसमें मयंक अग्रवाल के ० एल ० राहुल , राबिन उथ्या , मनीष पाण्डेय प्रमुख है इस कार्यक्रम में संघ के निदेशक श्री मदन मोहन मिश्रा , श्री प्रेम मनोहर गुप्ता ( निदेशक ) कोषाध्यक्ष श्री अरविन्द श्रीवास्तव एवं उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के अन्य अधिकारी उपस्थित थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!