Home Bihar cricket association News, संजीव कुमार मिश्र बने बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार,देखे पूरी ख़बर

संजीव कुमार मिश्र बने बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार,देखे पूरी ख़बर

by Khelbihar.com

पटना 22 मई: बिहार क्रिकेट एसोसएिशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने पटना उच्च न्यायालय के जाने-माने अधिवक्ता व खेल प्रशासक संजीव कुमार मिश्र को बीसीए का प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार के रूप प्रतिनियुक्त किया है।

इस आशय का पत्र बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के हस्ताक्षर से शुक्रवार को जारी किया गया है।श्री मिश्र को यह जिम्मेवारी उनके बीसीए में उनकी पूर्व की सेवा की समीक्षोपरांत व वर्तमान की आवश्यकता को देखते हुए दी गई है।आपको बता दे संजीव कुमार मिश्र बिहार क्रिकेट संघ से जुड़े रहे हैं।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी द्वारा जारी पत्र

इससे पहले वे बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया कमेटी के चेयरमैन एवं बीसीए के पूर्व लोकपाल के यहां बीसीए के रिटेनर के रूप में बेहतरीन कार्य करते रहे हैं। उनके लंबे अनुभव व प्रशासनिक कार्यकुशलता को ध्यान में रखते हुए यह नियुक्त तत्काल प्रभाव से की गई है। श्री मिश्र के मनोयन पर बीसीए सीओएम के पदाधिकारियों, विभिन्न जिला संघों के पदाधिकारियों, खिलाड़ियों व क्रिकेटप्रेमियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है। बीसीए में नए कार्यभार मिलने पर खेलबिहार ने श्री मिश्र को फ़ोन पर बधाई दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!