Home Bihar बीसीए टी-20 मिथिला ज़ोन: मधुबनी ने सहरसा को तथा मधेपुरा ने दरभंगा को पराजित किया।।

बीसीए टी-20 मिथिला ज़ोन: मधुबनी ने सहरसा को तथा मधेपुरा ने दरभंगा को पराजित किया।।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मधुबनी 10 दिसंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित प्रथम टी-20 टूर्नामेंट के मिथिला जोन का आयोजन मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के द्वारा पंडोल के उच्च विद्यालय मैदान में किया जा रहा है।

जिसका आज उद्घाटन मधुबनी जिला के माननीय विधायक श्री समीर कुमार महासेठ जी के द्वारा विधिवत रूप से की गई। आज का पहला मैच मधुबनी बनाम सहरसा जिला के बीच हुआ

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सहरसा जिला की टीम ने 20 ओवरों में अपने 9 विकेट खोकर 20 ओवरों में 87 रन बनाए। बल्लेबाजी में सहरसा की ओर से मोहित ने 24, अनिकेत ने 18 तथा विनीत और कुणाल ने 12 – 12 रनों का योगदान दिया। मधुबनी की ओर से गेंदबाजी में गौतम ने 24 रन देकर 3 विकेट तथा विकास झा, आदर्श, प्रेम प्रियंक और अरविंद कुमार को एक एक विकेट प्राप्त हुए।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए मधुबनी की टीम ने 10. 3 ओवरों में अपने 3 विकेट खोकर 89 रन बनाकर मैच को 7 विकेटों से जीत लिया। मधुबनी की ओर से बल्लेबाजी मैं संजय कुमार नाबाद 20 रन और विभूति भास्कर नाबाद 26 रन तथा अंकुश ने 13 रन का योगदान दिया। सहरसा की ओर से गेंदबाजी मैं दीपक, रितेश और प्रिय को एक-एक विकेट प्राप्त हुए।

इस मैच का मैन ऑफ द मैच गौतम कुमार सिंह को बिहार क्रिकेट संघ के वरीय सदस्य एवं मिथिला जोन के चेयरमैन श्री ब्रह्मदेव कामत जी के द्वारा प्रदान किया गया।मधुबनी टीम के मैनेजर मिहिर झा ने अपने टीम को बधाई दी और आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं दिया।

आज का दूसरा मैच दरभंगा बनाम मधेपुरा के बीच हुआ जिसमें दरभंगा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 15.1 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 64 रन बनाए। दरभंगा की ओर से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। मधेपुरा की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य गुप्ता दो, श्रेयांश सुमन दो, आशीष कुमार दो, रोशन को दो विकेट और नरेंद्र को एक विकेट प्राप्त हुआ।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मधेपुरा की टीम ने 10 ओवरों में 4 विकेट खोकर 66 रन बनाए और 6 विकेट से मैच को जीत लिया। मधेपुरा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमित ने 11 रन, आदित्य गुप्ता 13 रन और रोशन पटवे ने 18 रनों का योगदान दिया। वही दरभंगा की ओर से गेंदबाजी करते हुए भरत दो तथा आदर्श और शुभम को एक-एक विकेट प्राप्त हुए। मधेपुरा के रोशन पटवे को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया।

कल सुबह का मैच मधुबनी बनाम सुपौल तथा दूसरा मैच दरभंगा बनाम सहरसा के बीच होगा। मैच के निर्णायक बिहार क्रिकेट संघ द्वारा मनोनीत रवि कुमार सिंह, मुजफ्फरपुर एवं सरदार परमिंदर सिंह, समस्तीपुर है। वही डिजिटल स्कोरिंग पर मधुबनी के रविंद्र कुमार सिंह मौजूद रहते हैं।

मैच के दरमियान मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रो विमल कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अशोक कुमार, सचिव कालीचरण, संयुक्त सचिव पंकज राठौर, कोषाध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी, संयोजक नवीन गुप्ता,विनोद दत्ता, सुरेन्द्र नारायण सिंह, सतीश कुमार, मुकेश सहित बहुत सारे खेल प्रेमी मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!