Home Bihar cricket association News, सवाल -जबाब?अजय शर्मा ने एक बार फिर रविशंकर सिंह पर लगाएं कई आरोप?पढ़े

सवाल -जबाब?अजय शर्मा ने एक बार फिर रविशंकर सिंह पर लगाएं कई आरोप?पढ़े

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 4 जून: बिहार क्रिकेट जगत में तबसे बयानबाज़ी या यू कहे सवाल और जबाब शुरू हो गया है जबसे पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने खेलबिहार न्यूज़ को बीते 3 जून को एक बयान दिया था कि कैसे बिहार के क्रिकेटरों का भविष्य व करोड़ो के ठप पड़े मशीन विवाद का भेंट चढ़ता जा रहा है ।। उसके जबाब में अजय नारायण शर्मा ने उनपर कई आरोप लगाए थे और रविशंकर जी ने उन आरोपों का खंडन भी किया था

अब एक बार फिर पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने खेलबिहार को एक बयान जारी कर कहा है कि जिलों में विवाद उत्पन्न कर जबरन हस्तक्षेप करने और लोकपाल महोदय के आदेशों की अवहेलना करने की कहानियां तो सर्वविदित हैं।

क्या राजगीर की आमसभा के दौरान जो दम्भपूर्ण और दमनकारी व्यवहार किया गया वह “हस्तक्षेप” की श्रेणी में नही आता? क्या 14-15 जिलों के मामले लोढ़ा समिति की परिधि में आते हैं? क्या लोकतांत्रिक ढंग से श्री रविशंकर प्रसाद के मनमानीपूर्ण निर्णयों का विरोध करने वालों को इन्होंने कुचलने का कार्य नही किया?

इन्हें माननीय पूर्व न्यायाधीश सह लोकपाल श्री धरणीधर झा के 31 जनवरी,2017 के आदेश के पुनरावलोकन करने की जरूरत है। माननीय जयनंदन सिंह जी के विभिन्न आदेशों के अवलोकन की जरूरत है। स्टिंग आपरेशन में खुल कर आरोपित किये गए दो और बिना उल्लेखित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ तो इनके नेतृत्व वाले बीसीए द्वारा कार्रवाई करने का ढोंग किया जाता है।

लेकिन, खुद कोतवाल,खुद ही गवाह और खुद मुंशीफ वाले तर्ज़ पर स्वयं पर कोई कार्रवाई नही। वाह! क्या उस स्टिंग आपरेशन के मुख्य किरदार ‘त्रिपाठी जी’, जो इनके वर्षों पुराने स्टाफ रहे,के बारे में इन्हें स्थिति स्पष्ट नही करनी चाहिए? अंग्रेजी में एक पुरानी कहावत है, “The Devil can recites Scriptures for his own purpose’

Related Articles

error: Content is protected !!