Home Bihar बिहार क्रिकेट के बयान बीर 17जुलाई के बाद 38 जिलों में स्टेडियम बनाने की घोषणा करना:प्रेम रंजन पटेल

बिहार क्रिकेट के बयान बीर 17जुलाई के बाद 38 जिलों में स्टेडियम बनाने की घोषणा करना:प्रेम रंजन पटेल

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 13 जुलाई: बिहार क्रिकेट में बयानबाजी व बोर्ड मैच खेले खिलाड़ियों के मैच फीस के बारे में प्रेम रंजन पटेल ने बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष से बात कर जल्द फीस देने को कहा है तथा 17 जुलाई तक रुकने के लिए कहा उन लोगो को जो बयानबाजी कर रहे है ।

प्रेम रंजन पटेल ने बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण ठाकुर से बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्थिति पर चर्चा करते हुए उनसे अविलम्ब बिहार क्रिकेट टीम के ओर से जूनियर, सिनियर महिला पुरुष खिलाड़ियों को जो साल 2020-21 के सीजन मे बीसीसीआई के द्वारा प्रायोजित मैच में खेल चूके है लेकिन अभी तक उनका मैच फी तो दूर उनका टीए डीए का भी भुगतान नही हुआ है,उनको मदद करने के लिए कहा।

कोरोना जैसे महामारी से आर्थिक संकट झेल रहे बहुत से क्रिकेटरो के परिवार मे भुखमरी वाली स्थिति हो गई है, ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है कि कहिं कोई हादसा ना हो जाए । सारी बातो को विस्तार पूर्वक सुनने के पश्चात बीसीसीआई के अरूण ठाकुर जी ने कहा कि बिहार क्रिकेट मे चल रहे विवाद की जानकारी बीसीसीआई को है जल्द ही सौरभ गॉगुली के नेतृत्व वाली बीसीसीआई की टीम इस पर चर्चा कर कोई ठोस कदम उठाने जा रही है ।

बीसीसीआई ने 10 नए राज्य क्रिकेट संघो को अपने पहले एजीएम बैठक 1 दिसम्बर को ही देखने के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष, सचिव एवं कोषाध्यक्ष के जिम्मे मे बॉट दिया गया है, बिहार को दादा ने अपने पास रखा है चूकि आपके यहॉ पर विवाद चल रहा है इसलिए आप सभी को बीसीसीआई ने कोई भी ग्रांट राशि नही दिया है।

पूर्व मे जो भी पैसा दिया गया वह विनोद राय पैनल के दूारा दिया गया था । सबसे बड़ी आश्चर्यजनक यह है कि 2017-18,2018-19, तथा 2019-20 मे दिए गए पैसे का यूटाइलिजेसन प्रमाण पत्र भी बिहार क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई को नही भेजा है, हमारे भी कुछ नियम कानून है जिससे हम बधे हुए है, कैसे बीसीसीआई सब नियम कानून तोड कर पैसा दे देगा। वर्तमान मे तो बीसीए की हालत ख़राब हो चुका है । आपस के लडाई से बिहार क्रिकेट एसोसियेसन 2 भागो मे बट गया है ।

आगे होने वाले बैठक मे बीसीसीआई बिहार क्रिकेट के हित मे क्या निर्णय लेगी यह देखने वाली बात होगी । बिहार के क्रिकेटरो के भविष्य की बीसीसीआई पुरा ख्याल रखेगी ।अंत मे प्रेम रंजन पटेल ने बिहार क्रिकेट के कुछ बयान बीर योद्धाओ को यह नसीहत दिया कि शांति से देखिए कि 17 जूलाई के बैठक मे बीसीए के वर्तमान स्वरूप पर बीसीसीआई क्या फैसला ले रहा है उसके बाद 38 जिला मे क्रिकेट स्टेडियम बनाने की घोषणा कर दिजिएगा । अभी उस कहावत का अनुसरण मत करे कि गाछे कटहल ओठो तेल

Related Articles

error: Content is protected !!