Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट 3 टीमों के अनोखे मैच में एबी डिविलियर्स ने धुंआधार अर्धशतक जमाया।

3 टीमों के अनोखे मैच में एबी डिविलियर्स ने धुंआधार अर्धशतक जमाया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली, 18 जुलाई: कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से क्रिकेट पर लगा ब्रेक अब टूट रहा है। पहले इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत और अब साउथ अफ्रीका में भी क्रिकेट की वापसी हुई है। 3 टीम के इस अनोखो और नए टूर्नामेंट में पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स ने वापसी की। टूर्नामेंट में इस धुरंधर ने धमाकेदार अर्धशतक जमाया।

ईगल्स टीम की कप्तानी कर रहे डिविलियर्स ने आतिशी पारी खेलते हुए महज 24 गेंद पर तूफानी 61 रन की पारी खेल डाली। इस पारी के दौरान उन्होंने महज 21 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। डिविलियर्स की इस आतिशी पारी के दम पर उनकी टीम ने फूड काइट्स और किंग फिशर्स के खिलाफ 12 ओवर में 160 रन का स्कोर खड़ा किया।

डिविलियर्स ने लंबे समय बाद मैदान पर उतरे थे लेकिन उनके खेलने के अंदाज में किसी तरह का कोई बदलाव नजर नहीं आता। चौकों छक्कों की बारिश करते हुए डिविलियर्स ने गेंदबाजों को जमकर मजा चखाया।

यह टूर्नामेंट 3 टीमों के बीच खेला जा रहा जिसे चैरिटी के लिए आयोजित किया गया है। इस मुकाबले में 36 ओवर फेंके जाएंगे और टीम टीमें हिस्सा लेंगी। हर एक टीम में 8 खिलाड़ी ही होंगे। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से जिन लोगों को आर्थिक तौर पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है यह मैच उन सभी की सहायता के लिए कराया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!