Home Bihar क्रीड़ा भारती की बेगुसराय जिला कार्यकारिणी घोषित सौरभ भारद्वाज बने अध्यक्ष।

क्रीड़ा भारती की बेगुसराय जिला कार्यकारिणी घोषित सौरभ भारद्वाज बने अध्यक्ष।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बेगूसराय 28 जुलाई : वैश्विक कोरोना महामारी के कारण बेगुसराय क्रीड़ा भारती की आभासी बैठक प्रांत अध्यक्ष चन्द्रशेखर अधिकारी की अध्यक्षता में जिले के खेल प्रेमियों के साथ मंगलवार को सम्पन्न हुई ।बैठक में बेगुसराय जिले के क्रीड़ा भारती के सदस्यों व खेल प्रेमियों से बातचीत के आधार पर जिले में क्रीड़ा भारती की कार्य विधिवत् शुरू करने की आवश्यकता महसूस की गई । आभासी बैठक में शामिल क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के मंत्री अमित कुमार ठाकुर ने प्रांत अध्यक्ष की अनुमति से क्रीड़ा भारती बेगूसराय जिला कार्यकारिणी की घोषणा की ।

क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सह मंत्री व मीडिया प्रभारी नवीन सिंह परमार ने बताया कि बेगूसराय जिला कार्यकारिणी में सौरभ भारद्वाज को जिला अध्यक्ष , श्रीमती बेनुजा कुमारी , सुमन कुमार , रितेश कुमार , सुमन कुमार ईश्वर एवं पवन कुमार सुमन को जिला उपाध्यक्ष , महेश सिंह को कोषाध्यक्ष व शारीरिक शिक्षक रणधीर कुमार को जिला मंत्री तो वहीं सुश्री पिंकी कुमारी , मनीष पाठक , बाबुल कुमार , गोपाल कुमार , अजित श्रीवास्तव एवं प्रेम गांधी को जिला सहमंत्री की जिम्मेवारी दी गई ।

प्रांत के मीडिया प्रभारी श्री परमार ने बताया कि श्रीमती अंजलि प्रिया को सक्षम महिला निर्भय महिला प्रमुख, बिट्टू कुमार को जिला मीडिया प्रमुख , ब्रजेश कुमार को सम्पर्क प्रमुख , रवि कुमार को दिव्यांग प्रमुख , रौशन चौरसिया को राष्ट्रीय खेल दिवस प्रमुख, अभिजीत कुमार को कार्यालय प्रमुख एवं ललित कुमार ,निशान्त कश्यप को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया ।


इस मौके पर प्रांत अध्यक्ष श्री अधिकारी ने कहा कि मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि बेगूसराय जिले में क्रीड़ा भारती की यह युवा टीम संगठन को मजबूत करने का हरसंभव प्रयास करेगी । वहीं नव मनोनीत अध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बेगूसराय जिले के हर प्रखंडों में प्रभावी कार्यकर्ताओं की टीम होगी ।जिला मंत्री रणधीर कुमार ने कहा कि जल्द ही क्रीड़ा भारती की कार्यकारिणी का विस्तार अनुमंडल स्तर तक किया जाएगा ।

रणधीर कुमार जिला मंत्री

बैठक के अंत में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बेगूसराय विभाग प्रचारक अरविंद कुमार के मार्गदर्शन व वैश्विक कोरोना महामारी से विश्व की मुक्ति के लिए शांति मंत्र पाठ के साथ बैठक संपन्न हुई ।

Related Articles

error: Content is protected !!