Home Bihar बीसीए जिला संघो की बैठक सम्पन्न, बीसीए अध्यक्ष के विरुद्ध जाँच कमिटी होगी गठित: प्रेम रंजन पटेल

बीसीए जिला संघो की बैठक सम्पन्न, बीसीए अध्यक्ष के विरुद्ध जाँच कमिटी होगी गठित: प्रेम रंजन पटेल

by Khelbihar.com
  • जिला संघों ने बीसीए सचिव से एस जी एम और ए जी एम आहुत करने की मांग की
  • बीसीए अध्यक्ष के विरुद्ध तीन सदस्यीय जाँच कमेटी गठित करने पर हुआ निर्णय  

खेलबिहार न्यूज़

पटना 4 अगस्त: बीते 2 अगस्त को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित जिला संघो की बैठक वेबिनार के माध्यम से संपन्न हुई. इस बैठक की अध्यक्षता लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने किया.

बैठक की अध्यक्षता करने वाले प्रेम रंजन पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि इस बैठक में कुल 24 जिला संघो के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.विडिओ कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल सभी जिलों ने बीसीए अध्यक्ष के द्वारा किये जा रहे असंवैधानिक और गैर कानूनी कार्यों के लिए उनके ऊपर जाँच कमेटी बैठाने की मांग की.

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त जिला संघो की बैठक विडिओ कांफ्रेंसिंग के माध्यम से दिन के चार बजे से प्रारंभ हुई. इस बैठक में जिला संघों के प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल को इस बैठक की अध्यक्षता करने के लिए अधिकृत किया.

आज के बैठक में 20 जुन 2020 की हुई बैठक में हुए निर्णय को संपुष्ट किया गया. इस बैठक में 20 जुन के बैठक के बाद बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को दिए गए पत्र के जवाब पर चर्चा हुई, और उस पर वैधानिक जवाब देने के लिए बैठक के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल को अधिकृत किया गया.

खेल की खबरों के लिए सब्सक्राइब करे हमारे चैनल खेलबिहार न्यूज़ को

इस बैठक में सभी जिलों ने बीसीए में अध्यक्ष के नेतृत्व में हो रहे मनमानी और असंवैधानिक कार्यों पर चर्चा करते हुए बीसीए सचिव को 30 अगस्त 2020 से पूर्व एस जी एम और ए जी एम आहुत करने के लिए मांग करते हुए, पत्र देने पर सहमति दी.

सभी उपस्थित 24 जिलों के द्वारा सचिव को 9 अतिरिक्त मुद्दा जोड़कर उसे भी ए जी एम के एजेंडे में शामिल करने की मांग की. सभी जिलों के प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष के विरुद्ध तीन सदस्यीय जाँच कमेटी पुलिस सेवा के अवकाश प्राप्त अधिकारी के नेतृत्व में  गठित करने का निर्णय लिया.

Related Articles

error: Content is protected !!