Home Bihar Cricket News, विकेएस इंडोर क्रिकेट एकेडमी पटना में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू,जल्द संपर्क करें

विकेएस इंडोर क्रिकेट एकेडमी पटना में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू,जल्द संपर्क करें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 10 अगस्त: बिहार के सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट एकेडमी में से एक विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी ने कोरोना काल मे भी खिलाडियों के लिए सुरक्षित एवं अत्याधुनिक विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ इनडोर क्रिकेट कैम्प सुभारम्भ किया है।इसकी जानकारी विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के निर्देशक धीरज कुमार ने दी है।।

श्री कुमार ने इनडोर क्रिकेट कैम्प के बारे में आगे बताते हुए कहा कि इस कोरोना महामारी में सभी खेल ठप पड़ा है,ऐसे में सभी स्टेडियम भी बंद पड़ी है।इसको देखते हुए ही हमने खिलाड़ियों के हितों को ध्यान रखते हुए उनको सुरक्षित मौहोल में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ विकेएस एकेडमी ने खिलाड़ियों के लिए इनडोर क्रिकेट की शुरुआत की है।

क्या -क्या सुविधाओं के साथ शुरू की गई इनडोर क्रिकेट ?

निर्देशक धीरज कुमार ने बताया है कि हमने खिलाड़ियों के फ़िटनेस के लिए ट्रेनर तथा बोलिंग मशीन ,एस्ट्रो टर्फ,हार्ड टर्फ, रनिंग के लिए ट्रेड मील के जरिये खिलाड़ियों के लिए एक बेहतर माहौल के साथ एक उच्चस्तरीय कोचिंग देने की व्यवस्था की है ताकि आनेवाले समय मे घरेलू क्रिकेट के साथ -साथ राज्यस्तरीय ,राष्ट्रीय खिलाड़ियों को तैयार करने का संकल्प लिया है।।

आगे बताते हुए कुमार ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए स्पेशल कोचिंग /ट्रेनिंग की भी व्यवस्था की गई है इसके साथ ही एक्सपर्ट एवं अनुभवी कोच का एक पैनल बनाया गया है जिसमे दक्षिण पूर्व रेलवे आंध्रा मंडल के कोच अशोक यादव,सत्यप्रकाश कृष्णा(पूर्व बिहार रणजी खिलाड़ी) तथा मनीष वर्द्धन(पूर्व झराखण्ड रणजी खिलाड़ी) प्रमुख है। अपनी अनुभव को खिलाड़ियों के साथ साझा करने के लिए विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के साथ बतौर एडवाइजर जुड़े रहेंगे।

विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के एक ही लक्ष्य ही कि बिहार के खिलाड़ियों के प्रतिभा को पहचान कर उसे इस तरह निखारा जाए जिससे वह अपनी पहचान राज्यस्तरीय नही अंतराष्ट्रीय स्तर पर बनाए ।

विकेएस निर्देशक धीरज कुमार ने कहा कि जल्द है विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी का उद्धघाटन किया, इनडोर क्रिकेट कैम्प के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू है ,रजिस्ट्रेशन करबाने हेतु अधिक जानकारी दिए गए न पर संपर्क करे न. 6209 705 064

Related Articles

error: Content is protected !!