Home Bihar cricket association News, बीसीए अध्यक्ष ने सचिव संजय कुमार को हटाने के लिए मुझसे 27 जनवरी को ही मदद मंगा था:शशिभूषण सिंह

बीसीए अध्यक्ष ने सचिव संजय कुमार को हटाने के लिए मुझसे 27 जनवरी को ही मदद मंगा था:शशिभूषण सिंह

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 सीतम्बर: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को सुपौल जिला क्रिकेट संघ के सचिव शशिभूषण सिंह ने 21 अगस्त को पत्र लिखा जिसमे उन्होंने अध्यक्ष के बारे में खुलासा किया है कि अध्यक्ष राकेश तिवारी जी बीसीए सचिव संजय कुमार को एसोसिएशन से बाहर करने के लिए मेरी मदद मांगे थे। शशिभूषण सिंह द्वारा खेलबिहार को दिये बयान को नीचे पढ़े

शशिभूषण सिंह ने खेलबिहार को पत्र उपलब्ध कराते हुए कहा है कि मैं जब मीडिया के माध्यम से जाना कि मुझे सुपौल जिला क्रिकेट संघ के सचिव पद से बर्खास्त कर दिया तो हमने पूछा कि आखिर किस हक से बीसीए के पदाधिकारी या अध्यक्ष महोदय आपने हमे बर्खास्त किया है जबकि बीसीसीआई भी किसी स्टेट इकाई में दख़ल नही देता है और किया भी गया तो आज तक मुझे कोई लिखीत में नही दिया गया है कि हम संघ के सचिव नही है।

शशिभूषण सिंह द्वारा बीसीए अध्यक्ष को 21 अगस्त 2020 को लिखे गए पत्र।

इन पत्रों में उन्होंने लिखा है कि मुझ पर आरोप लगाया गया है कि मैं संघ विरोधी गतिविधियों में भाग ले रहा या पाया गया तब जाकर मुझे सस्पेंड किया गया ।तो आपको बताना चाहता हूँ कि आपने 27 जनवरी 2020 को दिन के 1घंटा 45 मिनट फ़ोन कर कहा था कि बीसीए सचिव संजय कुमार को एसोसिएशन से बाहर करने में मेरी मदद करे लेकिन मैंने आपकी मदद नही ।बताए क्या यह सब झूठ है।

फिर बेगूसराय सचिव रहे संजय सिंह द्वारा सुपौल जिले के अध्यक्ष को 31 जनवरी आरा के बैठक में शामिल होने के लिए कहा लेकिन वह भी शामिल नही हो पाए। और मुझे आरा बैठक में शामिल होने रोका गया था यह कहकर की सुपौल के अध्यक्ष बैठक में भाग लेंगे।क्या यह भी झूठ है?

शशिभूषण सिंह ने अपने पर लगे दूसरे आरोप की मैंने सुपौल जिला के अध्यक्ष का फर्जी हस्ताक्षर करके बैठक में शामिल होने गया तो हमने इस पत्र में आपको हम कई अध्यक्ष के हस्ताक्षर भेज रहे है । बीसीए अध्यक्ष महोदय क्या आप सुपौल जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष द्वारा समर्पित पत्र में मुझे 3 अधिकारियों का हस्ताक्षर उपलब्ध करा सकते है।।

वही शशिभूषण सिंह ने एक और सवाल उठाया है कि सुपौल जिला क्रिकेट संघ के दो ही पदाधिकारी का नाम साइट पर चढ़ाया गया है। जबकि हमने बीसीए को कई बार सुपौल डीसीए के सभी पदाधिकारियों की सूची उपलब्ध कराया था और कई बार अध्यक्ष महोदय को बताया भी लेकिन कोई भी कदम नही लिया गया।

जिसमें शपथ-पत्र के साथ भी सूची भेजा गया। लेकिन उस विवादित साइट पर सुपौल जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारियों का नाम नहीं चढ़ाया गया क्यों?

शशिभूषण सिंह द्वारा उपलब्ध कागज़ात

सवाल यह उठता है कि अगर इस पत्र में जो भी शशिभूषण सिंह ने अध्यक्ष के ऊपर आरोप लगया है अगर यह सच है तो इससे साफ लगता है कि बीसीए एजीएम 31 जनवरी को आरा में हुए जिसमे सचिव को निलंबित बताया गया था पर सचिव को हटाने की बात तो कई दिन पहले से शुरू हो गई थी एजीएम बैठक तो एक जरिया था बस।

Related Articles

error: Content is protected !!