Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट में बीसीए अध्यक्ष गुट एव सचिव गुट के एक साथ होने की ख़बर कितना सच?देखें

बिहार क्रिकेट में बीसीए अध्यक्ष गुट एव सचिव गुट के एक साथ होने की ख़बर कितना सच?देखें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 31 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट जगत में एक ख़बर कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष गुट एवं सचिव गुट का फिर से मिलन होने जा रहा है।।

ख़बर ये भी है कि अध्यक्ष गुट और सचिव गुट मिलकर काम करने के लिए तैयार हो गई है और जल्द ही दोनो काम करना शुरू भी कर देंगे ।चर्चा यह भी है कि इस मिलन के लिए कुछ शर्ते रखी गई है इनमे से एक जो शर्त रखी गई है वह जिला संघ में चल रहे विवाद से जुड़ा है कि दोनों गुट के जिला संघ मिलकर एक होंगे और कार्य करेंगे।

जब इस खबर की जानकारी के लिए खेलबिहार ने बिहार क्रिकेट संघ के एक बड़े पदाधिकारी से बात किया तो उन्होंने कहा कि “पता नही कौन-ऐसा अफ़वाह फैलाता रहता है फ़िलहाल ऐसी कोई भी जानकारी हमारे पास तो नही है हा क्रिकेट को जल्द से बिहार में फिर से शुरू करने पर जोड़ जरूर दिया जा रहा है।।

ओहि उस चर्चा की बात करें तो कई क्रिकेट जानकारों ने कहा कि अगर दोनों मिलकर फिर से बिहार में क्रिकेट शुरू करना चाहते है तो अच्छी बात है क्योंकि क्रिकेट ज्यादा जरूरी है राजनीति क्रिकेट में सोभा नही देता है जिस तरह से आज दो एसोसिएशन हो रखा है इससे अच्छा होगा कि जल्द -जल्द क्रिकेट के हित के लिए एक साथ काम किया जाए।

ओहि एक ओर ऐसी भी खबरे निकल कर आ रही है कि 2 नवंबर को कोर्ट की सुनवाई है जिसमे सचिव संजय कुमार मंटू केस जीतते हुई दिखाई दे रहे है दूसरी ओर अध्यक्ष गुट के लिए एक और समस्या है कि बीसीसीआई जल्द तीन-सदस्य जाँच कमिटी बिहार भेजने जा रही है जिसे देखते हुए भी अध्यक्ष गुट सचिव के साथ काम के लिए तैयार हो सकते है।।

हालांकि जो भी खबर बिहार क्रिकेट में चर्चा का विषय बना है उसकी सही जानकारी किसी के पास नही कोई भी इसकी पुष्ट करने को तैयार नही है।।

Related Articles

error: Content is protected !!