Home Bihar समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने अपने ऊपर लगे आरोपों का किया खंडन?देखे

समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने अपने ऊपर लगे आरोपों का किया खंडन?देखे

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

समस्तीपुर 6 दिसंबर : अभी -अभी समस्तीपुर जिला क्रिकेट एसोसिशन के उपाध्यक्ष एव संयुक्त सचिव ने जिला क्रिकेट संघ के सचिव पर मनमानी का आरोप लगाया था जिसके बाद खेलबिहार को जिला सचिव ने इस आरोप का खंडन करते हुए बताया की जो भी आरोप मुझ पर जिला उपाध्यक्ष एव संयुक्त सचिव ने लगाए है सरसर गलत और झूठे है।

उन्होंने कहा की जिला संघ के उपाध्यक्ष एव संयुक्त सचिव ने क्यों ऐसी आरोप मुझ पर लगाया है यह मै नहीं जनता हु लेकिन सभी आरोप गलत है। उन्होंने कहा की मुझ पर मनमानी का आरोप लगाया गया तथा सीओएम की बैठक न बुलाने तथा जिला में क्रिकेट मेरे बजह से बाधित है तो मै बताना चाहता हु की कोरोना महामारी के बाद बिहार सहित पुरे देश में खेल गतिविधिया बंद थी तो उसमे खेल कोई कैसे करा सकता है जैसे ही बिहार सरकार के कोविड 19 पर आदेश जारी हुए है धीरे धीरे खेल शुरू हो रहा है।

जिसके बाद हमलोगो ने जिले में जिला क्रिकेट लीग शुरू करने का निर्णय किया है इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया गया है। दूसरी बात सीओएम की बैठक की है तो मै बताना चाहता हु की हर तीन महीने में बैठक बुलाई जाती है और क्रिकेट के हित के लिए जो उचित होता है उसपर सीओएम के सभी सदस्यों के सहमति से निर्णय किया जाता है अगर किसी कारण से सहमति नहीं बनती है तो वोटिंग कर उसपर निर्णय लिया जाता है क्योकि समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ एक परिवार है और हमलोग एक साथ मिलकर काम करते है।

सचिव राजेश झा ने कहा की जिला संघ में कोई विवाद नहीं है यह उनका अपना सोचने का तरीका है लेकिन मेरा मानना है की जिला संघ एक परिवार है सभी को लेकर चलना ही हमारे लिए उचित है।

Related Articles

error: Content is protected !!