Home झारखण्डJHARKHAND गोड्डा ए-डिवीजन क्रिकेट लीग में रिलायंस A क्रिकेट क्लब 137 रनों से जीती।

गोड्डा ए-डिवीजन क्रिकेट लीग में रिलायंस A क्रिकेट क्लब 137 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

गोड्डा 23 नवंबर : जिला क्रिकेट संघ गोड्डा द्वारा आयोजित A डिवीज़न क्रिकेट लीग के आज दूसरे मैच में रिलायंस A क्रिकेट क्लब ने नई शाइनिंग स्टार क्रिकेट क्लब को 137 रन से पराजित किया।

इस लीग में जिला क्रिकेट संघ द्वारा कोरोना वाइरस के सभी नियमो का पालन किया जा रहा है इसी टेस्ट में मैच से पूर्व खिलाड़ियों के covid-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने पर जयंत कुमार को खेलने से रोक दिया गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिलायंस A की टीम ने 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाया जिसमे रंजन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 77 रन ,सिद्धार्थ ने 56 तथा मयंक ने 40 रन की पारी खेली जिससे टीम का स्कोर 232 रन तक पहुंचा वही गेंदबाजी में निशिकांत ने 3 विकेट प्राप्त किया।

233 रनो के जवाब में नई शाइनिंग स्टार सिर्फ 95 पर ऑल आउट हो गई टीम के लिए संदीप ने सर्वाधिक 20 रन की पारी खेली।मैन ऑफ मैच का पुरस्कार रंजन गुप्ता को जिला खेल पदाधिकारी श्री राहुल कुमार के हाथों प्रदान किया गया।

जिला खेल पदाधिकारी ने अपने संबोधन में कहा कि कोई भी टीम जीते या हारे लेकिन जीत क्रिकेट की होनी चाहिए।सभी को अनुशासन में रहकर खेलना है।

आज के अंपायर की भूमिका में दिव्यप्रकाश एवं मतिष झा थे वही उपस्थित सदस्य में संजीव कुमार,मोहम्मद किरमान,विनायक झा,अजित कुमार ,मुकेश मंडल,विनीत कुमार उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!