Home Bihar जहानाबाद से सेंट्रल ज़ोन के ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का ट्रायल कल।

जहानाबाद से सेंट्रल ज़ोन के ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का ट्रायल कल।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 8 दिसंबर: इस सत्र मे जहानाबाद सीनियर डिवीजन लीग अंडर-19 उम्र से ऊपर जितने भी सीनियर खिलाड़ी खेल रहे है वैसे खिलाड़ी जिन्होंने इस लीग सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है वे अपना कोविड-19 का जाँच रिपोर्ट एवं पूर्ण कागजात के साथ 9 दिसंबर को जहानाबाद एरोड्राम इस्थित साईं क्रिकेट क्लब के नेट में सुबह 9 बजे पूरे किट के साथ रिपोर्ट करेंगे।

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी के लिए सेंट्रल जोन टीम में चयन ट्रायल हेतु 8 खिलाड़ियों की सूची बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को 9 दिसंबर को भेजना है।ट्रायल जिला के कोच मनोज ,जावेद इक़बाल,शशि सिंह तीन सदस्य चयन समिति के देख रेख में सम्पन्न होगा।

जबकि पूर्ण कागजातों की जाँच राणा प्रताप सिंह करेंगे।ट्रायल के कन्वेनर पप्पू यादव होंगे।9 दिसंबर को 2 बजे दिन में हॉटेल श्रीराम में एसोसिएशन के जितने भी अम्पायर और स्कोरर हैं वे भुगतान संबंधित कार्यों के निष्पादन के लिए उक्त तिथि को आकर अपना पक्ष रखें।

जहानाबाद सीनियर डिवीज़न लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले वैसे खिलाड़ी जिनका उम्र 19 वर्ष से ज्यादा है और जिनका डॉक्यूमेंट(आधार कार्ड,जन्म प्रमाणपत्र, वोटर कार्ड, 2 न्यू रंगीन फ़ोटो)सही है वो अपना नाम,अपने टीम का नाम और अपने किए गए प्रदर्शन का प्रूफ मेरे पर्सनल व्हाट्सएप नंबर 7631118609 पर यथाशीघ्र भेजें।

रात 9 बजे के बाद आने वाले किसी नाम पर कोई विचार नही किया जायेगा।ट्रायल देने के लिए कल यानी 9 दिसम्बर को सुबह 9 बजे तक एरोड्राम स्टेडियम,जहानाबाद में आना सुनिश्चित करें।

Related Articles

error: Content is protected !!