Home Bihar बिहार के सभी ज़ोन पर सैयद मुश्ताक अली जोनल ट्रायल प्रक्रिया आज से शुरू।

बिहार के सभी ज़ोन पर सैयद मुश्ताक अली जोनल ट्रायल प्रक्रिया आज से शुरू।

by Khelbihar.com

कड़ाके की ठंड भी नहीं बाँध सकी खिलाड़ियों के पांव में बेड़ियां

मुस्ताक अली ट्राफ़ी में खेलने वाली बिहार टीम के गठन को जोनल ट्रायल शुरू-मनोज

खेलबिहार न्यूज़

पटना 13 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ की ओर से मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बिहार टीम के गठन को जोनल स्तर पर रविवार को एक साथ चार केन्द्रों पर प्रारंभ हुआ ट्रायल ।पहले दिन मोतिहारी में वेस्ट जोन , वैशाली में सेंट्रल जॉन बेगूसराय में नॉर्थ जोन और कटिहार में ईस्ट जोन स्तर के लिए ट्रायल संपन्न हुआ। ट्रायल में उमड़ायी खिलाड़ियों की भीड़।

रणजी ट्राफ़ी टीम के चयनकर्ता समूह की निगाहों, परख और प्रतिभा के सहारे किया गया चारों जोन में टीम का गठन। पश्चिम जोन में आशीष सिंहा, पटना के साथ पंकज कुमार ,मुजफ्फरपुर राकेश कुमार,दरभंगा, सेन्ट्रल जोन पर अशोक कुमार पटना सुजित ठाकुर ,दरभंगा, संजय कुमार सारण, उत्तर क्षेत्र जोन पर निखिलेश रंजन पटना, अजीत शर्मा सीतामढी, जयंत मल्लिक कटिहार और पूर्व क्षेत्र जोन पर प्रभात कुमार, पटना, मनोज खाटेकर ,जहानाबाद और गौडीशंकर कुमार मधेपुरा ने खिलाड़ियों का चयन किया।

इन सभी सेंटरो पर संघ के सचिव को चयन समिति संग मिलकर ट्रायल संपन्न कराने की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। बीसीए सचिव संजय कुमार ने बताया कि कल साउथ जोन में चयन संपन्न कराने के बाद बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों का ट्रायल पटना में होगा। इसके बाद सभी छह जोन आपस में मैच खेलेगी। इसके आधार पर ही बिहार टीम का गठन किया जाएगा। खुशी की बात यह रही कि कड़ाके की ठंड के बावजूद बड़ी संख्या में खिलाड़ियों की भीड़ सभी जोन पर देखी गयी।

Related Articles

error: Content is protected !!