Home Bihar अंगिका जोन : मुंगेर ने बांका को और लखीसराय ने जमुई को पराजित किया।

अंगिका जोन : मुंगेर ने बांका को और लखीसराय ने जमुई को पराजित किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 14 दिसंबर : बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित बीसीए अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2020-21 ( अंगिका जोन) के लीग मुकाबले में सोमवार को मुंगेर ने बांका को 6 विकेट से पराजित कर दिया। लखीसराय ने जमुई को 4 विकेट से हरा दिया।

सुबह के सत्र में खेले गए मुकाबले में टॉस मुंगेर ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांका की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाई। बांका की ओर से बल्लेबाजी में मो. इश्तियाक ने 57 रनों की पारी खेली। राघवेंद्र ने 20 रन व मिलन ने 10 रन बनाए। मुंगेर की ओर से गेंदबाजी में ऋषभ ने 3 विकेट, गुलरेज व शुभम ने क्रमशः 2-2 विकेट और अभिषेक ने एक विकेट लिया।

136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंगेर की टीम 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन जुटा ली। मुंगेर की ओर से बल्लेबाजी में विनीत ने 39 रन, सुपुल ने 30 रन व गुलरेज ने नाबाद 25 रनों की पारी खेली। बांका की ओर से गेंदबाजी में हिमांशु ने 3 विकेट झटका।

दोपहर के सत्र में खेले गए मुकाबले में जमुई ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जमुई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन का स्कोर खड़ा किया। जमुई की ओर से बल्लेबाजी में सोनू ने 31 रन, शिव ने नाबाद 24 रन व संदीप ने 18 रन बनाए। लखीसराय की ओर से गेंदबाजी में अनुकूल, आकाश व ध्रुव ने क्रमशः 2-2 विकेट और उज्जवल व अमन ने क्रमश: एक-एक विकेट लिये। 146 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखीसराय की टीम 18.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य को पा लिया। लखीसराय की ओर से बल्लेबाजी में नीरज ने नाबाद 69 रनों की पारी खेली। गोविंद ने 23 रन व रवि ने 16 रन बनाए। जमुई की ओर से गेंदबाजी में शाहिद खान ने 3 विकेट, सतवीर ने दो विकेट व मयंक ने एक विकेट लिया। निर्णायक की भूमिका मनीष कुमार (अरवल) व आशुतोष कुमार (पटना) ने निभाई। स्कोरर धर्मजय व डिजिटल स्कोरर हिमांशु कुमार थे। इ

सकी जानकारी भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू ने दी। मौके पर बीसीए अंगिका जोन के चेयरमैन विष्णु चक्रवर्ती, बीसीए के मैच ऑब्जर्वर आशीष कुमार पटेल (नवादा), भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के संयोजक मो. फारुख आजम, कार्यालय सचिव बैद्यनाथ मिश्रा, जगदीश शर्मा, गुड्डू पांडे, मो. मेहताब मेहंदी, फिजियो डाॅ. अर्जुन कुमार, करुण सिंह, चंदन झा, संजय कुमार आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!