Home Bihar कैमूर जूनियर डिवीजन लीग: प्रिंस सीसी ने कैमूर यूथ सीसी को 105 रनो से पराजित किया

कैमूर जूनियर डिवीजन लीग: प्रिंस सीसी ने कैमूर यूथ सीसी को 105 रनो से पराजित किया

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

कैमूर 14 दिसंबर : कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में खेले जा रहे जूनियर डिवीजन लीग मैच में आज का मैच प्रिंस क्रिकेट क्लब,चैनपुर बनाम कैमूर यूथ सी सी के बीच भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में खेला गया।

आज खेल गए मैच में प्रिंस सी सी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।जिसमें प्रिंस सी सी के बल्लेबाजों ने 32.2 ओवरों में 10विकेट खो कर 168 रन बनाए।प्रिंस सी सी के तरफ से बल्लेबाजी में तंजीम ने 45 और नासिर ने 30 रन बनाए। कैमूर यूथ के तरफ से गेंदबाजी में अंकित,सौरव और आर्यन ने 3-3 विकेट झटके।जवाबी पारी में खेलने उतरी कैमूर यूथ की 63 रनों पर ही ढेर हो गई।जिसमें कैमूर यूथ के तरफ से बल्लेबाजी मे सिर्फ अंकित ने सर्वाधिक 26 रन बनाए ।प्रिंस सी सी के तरफ से गेंदबाजी में कुंदन और अंकुश ने 3-3 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच तंजीम को वरीय खिलाड़ी वेद विकास के हाथो दिया गया।इस मैच के अंपायर रजनीश सिंह तथा मनीष सिंह रहे।इस दौरान मैदान में केडीसीए जिला संयोजक अजय सिंह और दिलीप पटेल सहित सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे।कल का मैच कुदरा सी सी बनाम रॉयल सी सी जूनियर,रामगढ़ के बीच भभुआ के स्थानीय मैदान जगजीवन स्टेडियम में खेल जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!