Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सकलेन मुश्ताक,शिखर व आकिब रजा के अर्धशतकीय पारी से बीएससीसी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सकलेन मुश्ताक,शिखर व आकिब रजा के अर्धशतकीय पारी से बीएससीसी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का 21 वा मैच बी एस सी सी बनाम पी डी सी सी सी (ए) के बीच खेला गया। टॉस जीतकर बी एस सी सी ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

इस निर्णय के उपरांत सकलेन मुश्ताक, शिखर सिंह और कप्तान आकिब रजा कि अर्धशतकीय पारी के बदौलत बी एस सी सी ने निर्धारित 35 ओवर में 8 विकेट खोकर 271 रन बनाए। बी एस सी सी की तरफ से सकलेन मुश्ताक ने 75 गेंद खेलकर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रन, शेखर सिंह ने 34 गेंद खेलकर सात चौके और छह छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 72 रन और कप्तान आकिब रजा ने 64 गेंद खेलकर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 61 रन बनाए, जबकि पी डी सी सी सी(ए) की तरफ से राहुल कुमार सिंह ने 7 ओवर में 54 रन देकर दो विकेट, रितिक ने 5 ओवर में 62 रन देकर दो विकेट और कप्तान अयान असर ने 2 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किए।

282 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पी डी सी सी सी (ए) के पीयूष प्रभात के अर्धशतकीय पारी के बावजूद 188 रन पर ही सिमट गई और यह मैच 83 रन से हार गई।पी डी सी सी सी (ए) की तरफ से पीयूष प्रभात ने 49 गेंद खेलकर 9 चौक से और 5 छक्के की मदद से 77 रन और कप्तान अयान असर ने 37 गेंद खेलकर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 43 रन बनाए, जबकि बी एस सी सी की तरफ से कप्तान आकिब रजा ने 3 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट, अर्सलान हलीम ने 5 ओवर में एक मेडन के साथ 30 रन देकर दो विकेट और प्रदीप ने 6 ओवर में 41 रन देकर दो विकेट झटके।

बी एस सी सी के कप्तान आकिब रजा को गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में अभिषेक ठाकुर और करण थे जबकि स्कोरर अबु बकर थे।इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,लिग कमेटी के सरजील असर,दिग्विजय सिंह,अजीत,रोहित और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!