Home Bihar बर्खास्त अध्यक्ष के इसारे पर खिलाड़ियों के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है: राशिद रौशन(सचिव प्रवक्ता)

बर्खास्त अध्यक्ष के इसारे पर खिलाड़ियों के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है: राशिद रौशन(सचिव प्रवक्ता)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 14 दिसंबर: बीसीए सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता राशिद रौशन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि बर्खास्त अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी बिहार के क्रिकेटरों के भविष्य से खिलवाड़ करना बंद करें। बीसीए को बरबाद करने वालों को बिहार के खिलाड़ी क्षमा नहीं करेंगे।

बीसीए प्रवक्ता ने कहा कि जिला संघो के मांग पर संविधान की धारा के तहत आहुत एस जी एम में अध्यक्ष को अविश्वास प्रस्ताव से बर्खास्त किया जा चुका है, इनके उपर फर्जी शपथ पत्र दाखिल कर बीसीए का चुनाव लड़ने, कमेटी ऑफ़ मैनेजमेंट के मिनट्स में हेराफेरी करने, बीसीसीआई से प्राप्त राशि को अपने सहयोगीयों के बीच बंदरबाट करने समेत अनेक प्रकार के मुकदमे पटना उच्च न्यायालय से लेकर जिला न्यायालय में चल रहे हैं।

बीसीए का बैंक खाता बंद है, पिछले वर्ष जिन खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के घरेलू मैचो में बिहार का प्रतिनिधित्व किया आज तक उनका इनवायस बीसीसीआई को समर्पित नहीं करने वाले बर्खास्त अध्यक्ष को कहीं से भी यह अधिकार नहीं है कि वो खिलाड़ियों को गुमराह करे, और उन्हें धमकी दे। कोरोना महामारी काल में अर्थ संकट से जूझ रहे खिलाड़ियों के डी ए का भुगतान नहीं करने वाले और अपने लोगों पर बीसीसीआई से प्राप्त राशि के को लूटाने वाले बर्खास्त अध्यक्ष की मनसा को बिहार के क्रिकेटर भली भांति समझ रहे हैं।

बर्खास्त अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के इसारे पर संजीव कुमार मिश्र के द्वारा जो बयान खिलाड़ियों को गुमराह करने के लिए दिया गया है वो पूर्ण रूप से भ्रामक है।
बीसीए सचिव संजय कुमार के निर्देश पर सभी जोन में ट्रायल आयोजित किया गया, और अब मैच भी होगा तथा बिहार की टीम बीसीसीआई के द्वारा आयोजित मुस्ताक अली टी 20 मैच में भी भाग लेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!