Home Bihar बीसीए ने सैयद मुश्ताक अली ट्रायल मैच की लिस्ट में किया सुधार,खिलाडियों का नाम लिस्ट में जुड़ा:Sanjay K. Singh

बीसीए ने सैयद मुश्ताक अली ट्रायल मैच की लिस्ट में किया सुधार,खिलाडियों का नाम लिस्ट में जुड़ा:Sanjay K. Singh

by Khelbihar.com

पटना 15 अक्टूबर : बिहार क्रिकेट संघ ने सैयद मुश्ताक अली ट्रायल के बाद कल बीते देर रात को जारी किया था उस लिस्ट में कुछ टाइपिंग चुक के कारण कई खिलाडियों के नाम छुट गये थे अब उसे एक बार फिर से अपडेट कर दिया गया है .इसकी जानकारी बीसीए के क्रिकेटिंग गत्विधियो के इंचार्ज संजय कुमार सिंह ने सूचना जारी करते हुए दी है .

उन्होंने कहा है” सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए चयनकर्ताओं से मिली सूची को प्रदर्शित करने के दौरान टाइपिंग चूक के कारण निम्नलिखित खिलाड़ियों का नाम छूट गया था। इसलिए सूची में सम्मिलित खिलाड़ियों को दिनांक 16/10/2021 को मोइनउल हक स्टेडियम में सुबह आठ बजे तक रिपोर्ट करने का निर्देश दिया जाता है।

इन खिलाडियों का  नाम जुड़ा है 

1-बिहार राइडर्स

विभूति भास्कर- मधुबनी,

गोविन्द देव चौधरी-‘मुंगेर

2-बिहार सनराइजेज

आदित्य कुमार सिंह–सारण

हृदयानंद सिंह– भोजपुर

3-बिहार इंडियन्स

वसीम असरार- शिवहर

हिमांशु सिंह—बांका

असफाक अहमद

4-बिहार सुपर किंग

शशि शेखर–बेगूसराय

कंचन शर्मा –जहानाबाद

5-बिहार कैपिटल्स

अपूर्वा आनंद –पटना

बासुकीनाथ मिश्रा- भागलपुर

उन्होंने आगे बताया”  ट्रायल के दौरान अनुज राज (गोपालगंज) आइपीएल में मुबंई इंडियन्स की टीम थे। इनका आवेदन प्राप्त है। इसलिए इन्हें कैंप भाग लेने की अनुमति दी गई है। सचिन कुमार सिंह एवं आमोद यादव- बीसीसीआई से मार्गदर्शन के प्रत्याशा में।

मुश्ताकअली टी-20 टूर्नामेंट के लिस्ट मे मोहित कुमार के जिला के नाम मे सुधार

मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की 70 सदस्यीय सूची में मानवीय भूल के कारण मोहित कुमार ,गया का नाम दर्ज हो गया है। जबकि चयनकर्ताओं की सूची में मोहित कुमार, बक्सर का नाम दर्ज है। इसलिए मोहित कुमार ,बक्सर दिनांक 16/10/2021 को सुबह 8 बजे मोइनउल हक स्टेडियम में रिपोर्ट करें।

Related Articles

error: Content is protected !!