Home Bihar कैमूर चैम्पियंस ट्रॉफी : शिवम और शशांक के शानदार प्रदर्शन से कमलाकर सीसी फाइनल में,

कैमूर चैम्पियंस ट्रॉफी : शिवम और शशांक के शानदार प्रदर्शन से कमलाकर सीसी फाइनल में,

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 दिसंबर : कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी टी 20 के पहले सेमीफाइनल मैच में आज का मैच कमलाकर क्रिकेट क्लब बनाम प्लेयर्स एकेडमी के बीच खेला गया।निर्धारित 20 ओवरों के मैच में कमलाकर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कमलाकर की तरफ से शशांक उपाध्याय ने 60 गेंदों में 66 रन की शानदार पारी खेली उनका साथ देते हुए शिवम सिंह ने 33 गेंदों में 29 रन बनाया।प्लेयर्स एकेडमी के तरफ से गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए अंततः कमलाकर ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 158 रन का लक्ष्य रखा।

जवाबी पारी में खेलने उतरी प्लेयर्स एकेडमी 19.2 गेंदों पर ही 120 रन पर ढेर हो गई।प्लेयर्स के तरफ से सर्वाधिक रन अश्विनी(20 रन) तथा जयंत ने (19 रन) बनाया।कमलाकर की तरफ से धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए कप्तान शिवम ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट झटके तथा विनीत और धनेश ने 2-2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी कमलाकर के कप्तान शिवम सिंह को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन(29 रन एवं 3 विकेट) के लिए वरीय खिलाड़ी आजाद खान द्वारा दिया गया।मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल तथा विशाल दास एवं स्कोरिंग सोनल दुबे ने किया और कमेन्ट्री का भार सौरव जायसवाल ने सम्हाला।

Related Articles

error: Content is protected !!