Home Bihar डिज़ायर क्रिकेट लीग: रोमांचक मुकाबले में डिज़ायर स्ट्राइक की टीम 1 विकेट से जीता।

डिज़ायर क्रिकेट लीग: रोमांचक मुकाबले में डिज़ायर स्ट्राइक की टीम 1 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 30 दिसंबर: पूर्णिया के ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड पे डिज़ायर क्रिकेट एकेडमी के द्वारा डिज़ायर क्रिकेट लीग का, आज का मैच डिज़ायर पैन्थर और डिज़ायर स्ट्राइक के बीच खेला गया जिसमें डिज़ायर पैन्थर के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए।

40 ओवर के मैच में में अपने सभी विकेट खोकर 25.2 गेंद में सिर्फ 94 रन ही बना पाई ,इसमे शुभम ने 17 और लवलेश ने 12 रन का योगदान अपने टीम को दिया। डिज़ायर स्ट्राइकर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए ऋषि प्रसार ने 8 ओवर्स में 11 रन देकर महत्वपूर्ण 6 विकेट हासिल किया और भास्कर दुबे ने 3 विकेट लिया,

95 रन का छोटा सा लक्ष्य को डिज़ायर स्ट्राइक ने बहुत ही मुश्किल से हासील कर 1 विकेट से यह मैच जीता, इसमे आशिष मिश्रा ने धेर्य रखते हुए 39 रनों की शानदार पाड़ि खेल कर अपने टीम को जीत दिलाई और सिभम रंजन ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 19 रन बनाए। डिज़ायर पेंथर की ओर से गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर्स में 11 रन खर्च कर 4 विकेट लिया पर अपने टीम को जीता नही पाए।

आज का मैन ऑफ द मैच का खिताब ऋषि पराशर को आज के चीफ गेस्ट पूर्णिया ज़िला के भूतपूर्व खिलाड़ी रह चुके श्री शुदंशु शेखर उर्फ़ पिंटू जी के हाथों दिया गया।इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक मजूद थे।

आज के मुख्य निर्णायक की भूमिका में बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त श्री नीतीश कुमार और एस एस प्रसाद ,ऑर्नाजिंग कमिटि के सदस्य श्री विनय चौरसिया, निशांत सहाय, शुसम कुंडु, पंकज भभल और इरशाद आलम मजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!