Home Bihar जहानाबाद सीनियर लीग : अमन क्रिकेट क्लब ने अजका क्रिकेट क्लब को 143 रनो से हराया।

जहानाबाद सीनियर लीग : अमन क्रिकेट क्लब ने अजका क्रिकेट क्लब को 143 रनो से हराया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 5 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के पांचवे मैच में अमन क्रिकेट क्लब ने अजका क्रिकेट क्लब को 143 रनो के बड़ी अंतर से हराया।

सुबह मे टॉस जीतकर अमन क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 35 ओवर में 6 विकट के नुकसान पे 260 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से सौरव ने 72 गौरव ने 48, मोनू ने 45 और ओम सागर ने 43 रन का योगदान दिया ।अज़का के तरफ से यशवीर ने 2 और सोनू ,वीर , चित्रांश ने 1-1 विकेट लिया ।

261 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी आज़का क्रिकेट क्लब 29.5 ओवरों में सिर्फ 117 रन बना के आल आउट हो गई । अज़का के तरफ से अमन ने 43, मानव ने 29 और अब्दुल्लाह ने 16 रन का योगदान दिया ।बाकी आजका का को भी बल्लेबाज अभिषेक और अंकित ( 3-3 विकेट) के सामने टिक नहीं पाया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से अमरजीत ने भी 2 विकेट झटके ।

अभिषेक रंजन को उनके बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।कल का मैच पी के इलेवन और एन वाय सी सी के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!