Home Bihar Cricket News, भागलपुर: लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज चैंपियन बना शिवपूनम जूनियर्स।

भागलपुर: लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज चैंपियन बना शिवपूनम जूनियर्स।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 8 नवंबर: टीएनबी स्टेडियम में चल रहे लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में शनिवार को शिवपूनम जूनियर्स की जीत हुई।इसी के साथ साईं क्रिकेट क्लब- नारायणपुर और शिवपूनम जूनियर्स के बीच इस सीरिज का समापन 0-3 से हो गया।


इसबार टाॅस शिवपूनम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम के ओर से रवि ने सर्वाधिक 75 रन बनाए जबकि शुभम सिंह ने 34 व नीरज ने 25 रनों का योगदान दिया। नारायणपुर के गेंदबाज सागर, सलमान, उज्जवल व प्रिंस को 1-1 विकेट मिला।

177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नारायणपुर की टीम 20 ओवरों के खेल में 5 विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी। टीम के लिए छोटू कु॰ ने सर्वाधिक 45 रन जबकि सईद ने 16 व प्रिंस ने 15 रन बनाए।शिवपूनम की ओर से विशाल, सचिन व अमित को 1-1 विकेट मिला।अंततः इस मैच को 30 रनों से जीतने के साथ ही टीम शिवपूनम जूनियर्स ने इस सीरिज पर 3-0 से कब्जा कर लिया।

लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब विशाल को मिला। बेस्ट बैट्समैन नीरज सिंह व बेस्ट बाॅलर आयुष बने।बेस्ट फील्डर का अवार्ड छोटू को मिला जबकि इमर्जिंग प्लेयर ऑफ दी सीरिज चाइनामैन गेंदबाज आयुष रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!