Home झारखण्ड दुमका जिला लीग : जूनियर कैंप क्लब को 33 रनो से हरा एनपीसीसी इलेवन लीग के फाइनल में

दुमका जिला लीग : जूनियर कैंप क्लब को 33 रनो से हरा एनपीसीसी इलेवन लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

[ad_1]

दुमका 17 जनवरी : दुमका जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित स्व: पंडित तारकेश्वर चौबे मेमोरियल जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज का पहला सेमीफइनल मुकाबला एनपीसीसी इलेवन और जूनियर कैंप क्लब के बिच जिला ए टीम क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। एनसीपीपी ने 33 रनो से जूनियर कैंप को पराजित कर लीग के फाइनल में पहुंची।

इस पहले सेमीफइनल में टॉस जूनियर कैंप ने जीता और एनपीसीसी इलेवन को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनपीसीसी की टीम 32.4 ओवर में रोहित राज के शानदार अर्धशतक 59 रन ,तौसीफ के 25 और असकश पाठक के 12 ,अमन सिंह के 14 रनो के मदद से 165 रन बनाकर सिमट गई। गेंदबाजी में जूनियर कैंप के अंकुश ने घातक गेंदबाजी करते हुए अकेले आधी टीम को पवेलियन भेज दिया और कुल 4.4 ओवर में 20 रन देकर 5 विकेट झटके इसके अलावे राहुल कुमार और विनय कुमार ने दो -दो तथा विजय कुमार को एक विकेट मिला।

जबाब में उत्तरी जूनियर कैंप की टीम 132 रन ही बना सकी जिसमे पियूष कुमार ने 41 रन , अंकुश और चंचल 19-19 रन तथा विनय कुमार ने 11 रन की पारी खेला। गेंदबाजी में एनपीसीसी के अमन सिंह तीन ,सूरज पाठक दो ,विनय सिंह ,अमित कुमार और मो आबिद को एक एक विकेट मिला। आज के मैन ऑफ़ द मैच अमन सिंह को दिया गया।

आज के मुकाबले में अम्पायर की भूमिका में किसलय पल्लव और सौरव पाठक थे जबकि स्कोरर में सौरव पाठक।
मुख्य रूप से उपस्थित जिला क्रिकेट संघ के सचिव ललित पाठक जिला खेलकूद संघ के सचिव उमा शंकर चौबे जिला खेलकूद संघ की कार्यकारिणी सदस्य कुणाल दास संदीप कुमार जय प्रदीप मिश्रा भास्कर अजीत सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!