Home उत्तराखंड उत्तराखंड महिला चैलेंजर कप में उत्तराखंड पर्पल और उत्तराखंड ब्लू टीम जीती,

उत्तराखंड महिला चैलेंजर कप में उत्तराखंड पर्पल और उत्तराखंड ब्लू टीम जीती,

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहरादून 24 जनवरी: उत्तराखंड राज्य में महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा आयोजित शहीद हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप में आज रविवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में उत्तराखंड ब्लू ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में उत्तराखंड रेड को को 7 विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में उत्तराखंड पर्पल ने ग्रीन को 2 रनो से पराजित किया।

पहले मुकाबले में उत्तराखंड रेड की टीम ने अंजू तोमर के शानदार अर्धशतक 50 रन, रघवी विष्ट 17 रन और मुश्कान खान के नाबाद 16 रनो के मदद से कुल निर्धारित 20 ओवर में 97 रनो का स्कोर बनाया।गेंदबाजी करते हुए सफीना तीन ,सुनीता ,नेहा चौरसिया और चार्मी को एक एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए टीम ब्लू ने शानदार खेल दिखया लेकिन सुनीता मढ़वाल के अलावा कोई भी खिलाडी क्रिच पर टिक नहीं पाया। ग्रीन टीम के लिए सिर्फ सुनीता ने अर्धशतक लगाते हुई 55 रनो की शानदार पारी खेला। इस तरह टीम तीन विकेट रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैन ऑफ़ द मैच सुनीता को दिया गया।

आज के एक अन्य मुकाबले में उत्तराखंड पर्पल की टीम पहले बल्लेबाजी की और मेघा सैनी के 20 रन ,प्रीती भंडारी के 38 रन ,गायत्री के नाबाद 20 रनो के मदद से निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 103 रन बनाया। गेंदबाजी में ग्रीन के भावना आर्य ने तीन ,रूचि चौहान ,अमीषा और राधा चंद ने एक -एक विकेट झटका। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन टीम ने मैच को काफी रोमांचक मोड़ पर पंहुचा दिया जिसमे सबसे अधिक रन राधा चंद ने 46 रन बनाया इसके अलावे सिर्फ अंकिता विष्ट ने नाबाद 14 रनो की पारी लेकिन मैच को सिर्फ 2 रनो से गवा दिया। ग्रीन टीम 8 विकेट पर 101 रन ही बना सका। गेंदबाजी में पर्पल के डिम्पल तीन , मिनाक्षी जोशी दो और रिया जोशी ,प्रियंका पाल ने एक -एक विकेट झटके।

 

 

[ad_2]

Source link

You Might Be Interested In

Related Articles

error: Content is protected !!