Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर लीग में रजनीश के शतक से ऑल स्टार क्रिकेट क्लब विजयी। .

जहानाबाद जिला सीनियर लीग में रजनीश के शतक से ऑल स्टार क्रिकेट क्लब विजयी। .

by Khelbihar.com

जहानाबाद 28 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज लीग चरण का आखिरी मैच ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और धूम क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेला गया.

सुबह में टॉस जीतकर धूम क्रिकेट क्लब के कप्तान रूपेश ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑल स्टार के सलामी बल्लेबाज कुमार श्रेय और रजनीश कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए, सिर्फ 11 ओवर में ही टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया. रजनीश कुमार ने पहले 26 गेंदों मे अपना अर्धशतक जड़ा उसके बाद मात्र 58 गेंदों मे अपना और जिला क्रिकेट लीग के इस सीजन का पहला शतक जड़ा रजनीश कुमार ने अपने टीम के लिए 120 रन का योगदान दिया. उनके बाद ऑल स्टार के तरफ से कुमार श्रेय ने 28, रितेश रंजन ने 21, निशांत कुमार ने 16 और महाराणा प्रताप सिंह ने नाबाद 13 रन का योगदान दिया। धूम क्रिकेट क्लब के तरफ से रजनीश सुमन और आशुतोष ने 2-2 विकेट और रूपेश, सागर ने 1-1 विकेट झटके.

ऑल स्टार क्रिकेट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 4 विकेट खोकर 258 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में धूम क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर के समाप्ति के बाद 8 विकेट खोकर सिर्फ 148 रन ही बना पायी और मैच 110 रन से हार गई. धूम के तरफ से रजनीश सुमन- आशुतोष कुमार ने 24-24 रन बनाए और शुभम ने 18 और सागर वर्मा ने नाबाद 17 रन का योगदान दिया. ऑल स्टार के तरफ से लक्ष्य मिश्रा और कुंदन कुमार ने 2-2 और कंचन, धीरज, पीयूष नंदन ने 1-1 विकेट झटके. रजनीश कुमार को उनके बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जिला क्रिकेट आयोजन समिति के सदस्य आशु ने मैन ऑफ द मैच दिया.

Related Articles

error: Content is protected !!