Home झारखण्ड जेसीए को हरा डीएसए बना रामनाथ सिंह मेमोरियल इंटर कोचिंग कैम्प अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

जेसीए को हरा डीएसए बना रामनाथ सिंह मेमोरियल इंटर कोचिंग कैम्प अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

by Khelbihar.com

[ad_1]

धनबाद (झा) 29 जनवरी : डीएसए ने जियलगोरा क्रिकेट अकादमी (जेसीए) को आठ रन से हराकर रामनाथ सिंह मेमोरियल इंटर कोचिंग कैम्प अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है

जगजीवन नगर मैदान में शनिवार को खेले गए फाइनल में डीएसए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर में 94 रन बनाए। कृत कमल सिंह ने 33, एकलव्य सिंह ने 12 और साहिल दास ने 11 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। वहीं जेसीए के लिए सिद्धार्थ पाल ने 18 पर तीन, गौतम ने छह पर तीन और मुजम्मिल ने 23 पर दो विकेट लिए।

बाद में जेसीए की पूरी टीम 19.5ओवर में 86 रन पर आउट हो गई। मोहम्मद जीशान ने 21, सिद्धार्थ पाल ने 13 और अभिषेक कुमार ने 11 रन बनाए। सुनील कुमार मोहली ने 11 पर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द फाइनल चुने गए। हर्ष कुमार 8 और एकलव्य सिंह ने 22 रन देते हुए दो-दो विकेट लिए।

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि धनबाद के विधायक राज सिन्हा, धनबाद क्रिकेट संघ के सलाहकार समिति के सदस्य इश्तियाक अहमद और महासचिव बिनय कुमार सिंह ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान किया। अन्य मैचों में चुने गए श्रेष्ठ खिलाड़ियों को सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, संयुक्त सचिव बीएच खान, अधिवक्ता मनोज कुमार सिन्हा ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सिद्धार्थ शर्मा, पार्थो चटर्जी, मनोज कुमार सिंह, उमेश श्रीवास्तव, महेश गोराई आदि उपस्थित थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!