Home Bihar खगड़िया को पराजित कर भागलपुर बना विश्वंभर चौधरी मेमोरियल टी 20 क्रिकेट चैंपियन

खगड़िया को पराजित कर भागलपुर बना विश्वंभर चौधरी मेमोरियल टी 20 क्रिकेट चैंपियन

by Khelbihar.com

बाँका 31 जनवरी: बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में व्यवसायी सूरज कुमार द्वारा आयोजित विश्वंभर चौधरी मेमोरियल अन्तरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाइनल मैच स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान में भागलपुर जिला क्रिकेट टीम और खगड़िया जिला क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों काफी संघर्ष किया, लेकिन विजेता का सेहरा भागलपुर जिला टीम को प्राप्त हुआ।

20 – 20 ओवर के इस मैच में टाॅस खगड़िया टीम के कप्तान ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 18.4 ओवरों में सभी विकेट खोकर मात्र 114 रन ही बना सकी। इसमें सबसे अधिक 39 रन का योगदान विश्वजीत गोपाला ने और 21रन का योगदान राहुल ने दिया। वहीं भागलपुर टीम की ओर से गोविंदा ने 27 रन खर्च कर 3 विकेट झटक लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर टीम का शुरूआत काफी निराशाजनक रहा, भागलपुर का कप्तान और सबसे पुराने दिग्गज खिलाडी वासुकीनाथ शुन्य पर आउट हो गए ।फिर भागलपुर टीम की विकेटों की झड़ी लग गई और मात्र 10 रनों पर ही 4 विकेट पवेलियन लौट गए। वो तो भागलपुर टीम के खेवनहार के रूप में सूर्यवंश उतरा जिसने नावाद 55 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिससे भागलपुर जिला की टीम 3 विकेट से जीतने में कामयाब रही। खगड़िया टीम की ओर से देवराज ने 3 विकेट झटका।

नावाद 55 रन बनाने वाले जुझारू बल्लेबाज सूर्यवंश को मेन ऑफ दि मैच का पुरस्कार,और मेन ऑफ दि सीरीज का पुरस्कार भागलपुर के ही सचिन को दिया गया। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित व्यवसायी हरिकिशोर चौधरी ने विजेता टीम को और उपबिजेता टीम को पुरस्कार और नगद रुपये देकर सम्मानित किया । आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और सरफराज ने अच्छी अंपायरिंग की और स्कोरर के रूप में मदन कुमार ने सराहनीय योगदान दिया । के पी चौहान,बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!