Home Bihar मधुबनी जिला ए-डिवीजन लीग में टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब विजयी।

मधुबनी जिला ए-डिवीजन लीग में टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

मधुबनी 3 फरवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग के मैच मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। उच्च विद्यालय के मैदान पर जहां टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी बनाम सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बीच मैच था वहीँ मकसूदां, पंडौल के मैदान पर आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास बनाम झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर के बीच मैच था।

उच्च विद्यालय मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बल्लेबाज 35 ओवरों के मैच में 33.3 ओवर खेलकर अपने 10 विकेट गंवाकर 130 रन बनाए। बल्लेबाजी में सद्भावना क्रिकेट क्लब की ओर से मुकेश कुमार ठाकुर ने 37 रन और शुभम मिश्रा ने 31 रन की पारी खेली वहीं अतिरिक्त में 24 रनो का योगदान रहा। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के गेंदबाज प्रेम प्रियंक ने 23 रन देकर 3 विकेट, आदर्श सिंह ने 41 रन देकर 3 विकेट तथा विकास झा, रिपुंजय मिश्रा और उत्कर्ष भास्कर ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 17.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 132 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। बल्लेबाजी में संजय यादव ने 18 रन, अंकुश ने 13 रन, विभूति भास्कर ने 34 रन, आदर्श सिंह ने 27 रन और प्रेम प्रियंक ने नाबाद 25 रन बनाए। सद्भावना क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज में मुकेश ठाकुर, रविश तिवारी, नितिन चौधरी और प्रभात झा ने एक एक विकेट लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में रविन्द्र कुमार सिंह और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे।

मकसूदां के मैदान पर आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आज़ाद क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 28.4 ओवर खेलते हुए 10 विकेट गंवाकर 188 रन बनाए। बल्लेबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब की ओर से मृणाल राज ने 51 रन, दुलारचंद ने 31 रन, कैलाश यादव ने 42 रन और राजा कुमार ने 16 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर के गेंदबाज आदित्य राज ने 38 रन देकर 4 विकेट, राजू कुमार ने 34 रन देकर 3 विकेट और अतुल प्रकाश मंडल ने 66 रन देकर एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर की टीम 26 ओवर 9 विकेट खोकर 106 रन बना अपनी पारी घोषित कर दी। बल्लेबाजी में झंझारपुर क्रिकेट क्लब की ओर से प्रिंस ने 17 रन, आदित्य राज ने 12 रन, लक्ष्मण ने 21 रन और शम्भू नाथ ने 12 रन बनाये। वही गेंदबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास की ओर से एक मात्र सफल गेंदबाज शुभेंदु शुभाकर ने 27 रन देकर 3 विकेट, दीपक कुमार ने 26 रन देकर 3 विकेट, अभिनव राज ने 11 रन देकर 2 विकेट और राम बालक ने 25 रन देकर 1 विकेट लिए। इस तरह आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने 82 रन से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे प्रफुल्ल नारायण कर्ण और बेचन चौपाल थे।

आज प्रथम चरण में लीग के 30 मैच का समापन हुआ। अब अगले चरण की घोषणा बहुत जल्द की जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!