Home Bihar लखीसराय जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का तैयारी जोरो पर।

लखीसराय जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का तैयारी जोरो पर।

by Khelbihar.com

चानन (लखीसराय) : आगामी सात फरवरी से प्रखंड क्षेत्र के इटौन गांव स्थित श्री रामचरित दास महंत स्टेडियम मैदान में लखीसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की तैयारी पुरे जोर-शोर से किया जा रहा है।

चानन एकादश क्रिकेट क्लब चानन के द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को ऐतिहासिक बनाने के लिए चानन एकादश क्रिकेट क्लब चानन के कप्तान सुभाष दास व उपकप्तान चंदन कुमार के देखरेख में गुरुवार को मैदान का निरीक्षण लखीसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाड़ी गौरव कुमार, नवनीत कुमार, निखिल राज आदि ने मैदान का नुमाइना किया और चानन के कप्तान सुभाष दास को आवश्यक कई निर्देश दिया।

वही गौरव कुमार के बताया कि मैदान को समतलीकरण करना जरुरी है। जिससे खेल के दौरान खिलाड़ियों को कोई असुविधा नहीं हो। और खिलाड़ी बेहतर दर्शन कर सकें। वही अनुभवी खिलाड़ी नवनीत कुमार ने खेल मैदान को चारों तरफ घुम-घूमकर नुमाइना किया और जहां गड्ढा था। वहां मिट्टी डलवाकर मैदान को समतलीकरण करना की बात कहीं है।

उन्होंने बताया कि मैदान में जेसीबी मशीन से ड्रेसिंग करने की जरूरत है। जिसे जल्द ही पुरा किया जाए। जिससे यहां बेहतर खेल का आयोजन किया जा सके। वही चानन के कप्तान सुभाष दास ने बताया कि चानन के रामचरित दास महंत स्टेडियम मैदान में जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का ग्रुप बी का सभी खेल खेला जाएगा। जिसमें खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए चानन एकादश क्रिकेट क्लब चानन के पदाधिकारियों व खिलाडियों पुरी मुसतैदी से तैयार है। मालूम हो कि इस प्रतियोगिता के उदघाटनकर्ता सूर्यगढा विधान सभा क्षेत्र के विधायक सह जिला राजद अध्यक्ष प्रह्लाद यादव होंगे। जिसमें चानन प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायत प्रतिनिधियों की भरपूर सहयोग मिल रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!