Home झारखण्ड दुमका जिला स्कूल लीग में सिधु स्कूल कहनु हाई स्कूल और ग्रीन माउंट एकेडमी विजयी

दुमका जिला स्कूल लीग में सिधु स्कूल कहनु हाई स्कूल और ग्रीन माउंट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

दुमका 4 फरवरी: दुमका जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित जिला स्कूल लीग में छठा और सातवां मुकाबला खेला गया। छठे में सिधु स्कूल कहनु हाई स्कूल और सातवे मुकाबले में ग्रीन माउंट एकेडमी की टीम जीती।

छठे मुकाबले में सिधु की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 142 रन बनाया जिसमे हर्षित ने शानदार 52 रन और आयुष ने 36 रन बनाया। गेंदबाजी में कुमार राज यादव ,संतोष यादव अमन राऊत को दो -दो तथा आदित्य राऊत को एक विकेट मिला। जबाब में प्लस टू नेशनल स्कूल की टीम 16.4 ओवर में सिर्फ 69 रन बनकर ढेर हो गया जिसमे सबसे ज्यादा दिव्यांशु ने 20 रन बनाया। गेंदबाजी में देव को चार विकेट, आयुष ,मिलन और मोहित को एक -एक विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच देव को दिया गया।

सातवे मुकाबले में सेक्रेड हार्ट इलेवन की टीम 18.4 ओवर में 76 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमे सुभम ने 17 रन बनाया। गेंदबाजी में योगदेव ,लक्ष्मण ,सचिन को दो दो विकेट तथा ज्योजित ,यश और दीपराज को एक -एक विकेट मिला। जबाब में ग्रीन माउंट की टीम 15 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमे रोहित 21 और लक्ष्मण 26 रनो की पारी खेली। गेंदबाजी में हर्ष सिंह और अभिषके घोष को दो – दो विकेट मिला। आज के मैन ऑफ़ ड मैच लक्ष्मण को दिया गया।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!